हरियाणा

haryana

Farmers Protest: राकेश टिकैत की सरकार को चेतावनी, 'बिल वापसी ही घर वापसी होगी'

By

Published : Jun 24, 2021, 8:59 AM IST

किसान नेता राकेश टिकैत (rakesh tikait) ने ट्वीट कर कहा कि किसानों को आंदोलन करते हुए करीब 7 महीने हो गए हैं. सरकार याद रख ले कि जब तक बिल वापस नहीं होगा, किसान आंदोलन खत्म नहीं करेंगे.

rakesh tikait tweet today
राकेश टिकैत ट्वीट

चंडीगढ़: कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन लगातार जारी है. इसी बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने एक बार फिर ट्वीट कर सरकार को आगाह किया है कि अगर उन्होंने तीन कृषि कानून (three agricultural laws) को रद्द नहीं किया तो यह आंदोलन आगे भी चलता रहेगा.

राकेश टिकैत (rakesh tikait tweet) ने ट्वीट कर कहा कि किसानों को आंदोलन करते हुए करीब 7 महीने हो गए हैं. ऐसे में दिल्ली बॉर्डर पर चार लाख ट्रैक्टर भी यही हैं और 25 लाख किसान भी यही हैं, इसके अलावा 26 तारीख भी हर महीने आती है ये सरकार याद रख ले कि जब तक बिल वापस नहीं होगा किसान आंदोलन खत्म नहीं करेंगे.

राकेश टिकैत ट्वीट

यह भी पढ़ें:किसान नेताओं का ये फैसला बढ़ा सकता है सरकार की मुसीबत!

बता दें कि 26 नवंबर 2020 से शुरू हुआ किसानों का आंदोलन अभी तक थमा नहीं है. किसान अभी भी पीछे हटने को तैयार नहीं हैं. किसानों ने बीते 7 महीनों में अपने इरादे साफ कर दिए हैं कि वो कानूनों को रद्द करवाकर ही जाएंगे. वरना यह आंदोलन आगे भी चलता रहेगा. बता दें कि संयुक्त किसान मोर्चा (sanyukt kisan morcha) और केंद्र सरकार के बीच कई दौर की बातचीत हो चुकी है, लेकिन अभी तक किसी भी मुद्दे पर सहमति नहीं बनी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details