हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

मानुषी छिल्लर की डेब्यू फिल्म पर क्यों हो रहा बवाल, जानिए

हरियाणा की रहने वाली मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बॉलीवुड में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज (Prithviraj movie) से डेब्यू करने वाली हैं. वहीं इस फिल्म के नाम को लेकर जोरदार विवाद छिड़ा हुआ है.

By

Published : Jun 15, 2021, 8:13 PM IST

Updated : Jun 15, 2021, 8:21 PM IST

movie prithviraj manushi chhillar
manushi chhillar

चंडीगढ़: मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर जल्द ही बॉलीवुड में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म पृथ्वीराज से डेब्यू करने वाली हैं. हालांकि उनकी फिल्म पृथ्वीराज को लेकर विवाद छिड़ा हुआ है. करणी सेना ने राजपूत शासक पृथ्वीराज चौहान पर बन रही फिल्म पृथ्वीराज के शीर्षक पर आपत्ति जताई है. करणी सेना का कहना है कि फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा ने महान हिन्दू शासक और राजपूत राजा पृथ्वीराज चौहान पर फिल्म बनाई है, लेकिन फिल्म के शीर्षक पर हमें आपत्ति है.

फिल्म को लेकर ये है विवाद

करणी सेना के नेताओं का कहना है कि फिल्म का नाम केवल पृथ्वीराज कैसे रखा जा सकता है. संगठन का कहना है कि फिल्म महान राजा पर आधारित है, लेकिन फिल्म का शीर्षक इस तथ्य को नहीं दर्शाता है. फिल्म का नाम केवल पृथ्वीराज कैसे रखा गया, शीर्षक में पूरा नाम होना चाहिए.

मानुषी छिल्लर और अक्षय कुमार फिल्म अनाउंसमेंट के मौके पर पूजा करते हुए.

ये भी पढ़ें-सपना चौधरी के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 22 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो

बता दें कि, ये फिल्म महान राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है. अक्षय कुमार इस फिल्म में पृथ्वीराज चौहान की भूमिका में नजर आने वाले हैं. करणी सेना ने फिल्म के मेकर्स से नाम बदलने को कहा है और रिलीज से पहले उनके लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग किए जाने की मांग की. साथ ही ये भी कहा है कि सलाह नहीं मानते हैं तो उन्हें परिणाम भुगतने होंगे.

फिल्म का पोस्टर.

पृथ्वीराज चौहान की पत्नी का किरदार निभाएंगी मानुषी

अक्षय कुमार ने साल 2019 में अपने जन्मदिन पर इस प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की थी. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा मानुषी छिल्लर भी लीड रोल प्ले कर रही हैं. वे पृथ्वीराज चौहान की पत्नी संयुक्ता के किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म से मानुषी बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी करने जा रही हैं. इस फिल्म का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी कर रहे हैं और आदित्य चोपड़ा इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें-आउटफिट को लेकर फिर से ट्रोल हुई तारा सुतारिया

Last Updated : Jun 15, 2021, 8:21 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details