हरियाणा

haryana

फिर यूट्यूब पर छाई '52 गज का दामन' स्टार जोड़ी, आप भी देखिए धमाकेदार गाने का वीडियो

By

Published : Jun 27, 2021, 5:06 PM IST

'52 गज का दामन' के बाद रेणुका-प्रांजल की फेमस जोड़ी एक बार फिर यूट्यूब पर धमाल मचा रही है. दोनों का एक और हरियाणवी गाना आया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

pranjal dhaiya new haryanvi song
रेणुका पंवार और प्रांजल दहिया का नया गाना जयपुरिया जुती

चंडीगढ़: सुपरहिट हरियाणवी सॉन्ग '52 गज का दामन' की सिंगर-एक्टर जोड़ी रेणुका-प्रांजल एक बार फिर यूट्यूब पर तहलका मचा रही हैं. दरअसल, हरियाणवी इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी रेणुका पंवार का नया गाना जयपुरिया जुती (jaipuriya jutti Haryanvi Song) रिलीज हुआ है. जिसमें हरियाणवी एक्ट्रेस प्रांजल दहिया (Haryanvi Actress Pranjal Dahiya) कहर ढाती नजर आ रही हैं.

बता दें कि इस गाने में प्रांजल दहिया के साथ के डी नजर आ रहे हैं. इस गाने को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. प्रांजल दहिया इस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी अदाओं के लोग दीवाने हो गए हैं. इस सॉन्ग को अबतक 1,180,675 व्यूज मिल चुके हैं, जो लगातार बढ़ ही रहे हैं.

ये भी पढ़िए:Pranjal Dahiya की इस वीडियो ने इंस्टाग्राम पर मचाया धमाल, फैंस बोले- मेरे दिल में उतर गया आपका डांस

वहीं इस गाने पर वीडिया बनाकर प्रांजल दहिया ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. वीडिया में प्रांजल दहिया ने ब्लैक एंड वाइट रंग की चेक ड्रेस पहनी है. जिसमें वो काफी सुंदर लग रही हैं. वहीं इस वीडियो को भी उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कतई जहर तो एक यूजर ने लिखा कि पसंदीदा एक्ट्रेस हो.

ये भी पढ़िए:सपना चौधरी के इस गाने ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, 22 मिलियन लोगों ने देखा वीडियो

वहीं हाल ही में रेणुका पंवार और प्रांजल दहिया का गाना 52 गज का दामन पर भी 1 बिलियन (Hundred Crore Views) व्यूज हुए हैं. यूट्यूब पर इस गाने पर सबसे तेजी से इतने व्यूज आए हैं.

ये भी पढ़िए:जिसके हरियाणवी गाने ने दुनिया को बनाया दीवाना, मिलिए उस सुपरहिट सिंगर रेणुका पंवार से

ABOUT THE AUTHOR

...view details