हरियाणा

haryana

एक्शन में फ्लिकर सिंह! निरीक्षण के दौरान पिहोवा की सड़क में पाई गई कई अनियमितताएं

By

Published : Dec 24, 2019, 3:20 PM IST

मुख्यमंत्री मनोहर लाल और गृह मंत्री अनिल विज के बाद अब हरियाणा के बाकी मंत्री भी एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. यही कारण है कि हरियाणा के खेल मंत्री और पिहोवा से विधायक संदीप सिंह ने पिहोवा के शेरगढ़ गांव में सड़क का औचक निरीक्षण किया.

sandeep singh surprised inspection
सड़कों की हालत देख संदीप सिंह के उड़े होश!

चंडीगढ़ःहरियाणा के खेल एवं युवा कल्याण मंत्री और पिहोवा से विधायक संदीप सिंह सोमवार को पिहोवा में दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने नवनिर्मित सड़क का औचक निरीक्षण किया. निरीक्षण के दौरान सड़कों की हालत देखकर विधायक चौंक गए. दरअसल सड़कें पैर मारने से ही उखड़ रही थी. इसके बाद उन्होंने कहा कि सड़क निर्माण कार्यों में घटिया सामग्री का प्रयोग करने वाले अधिकारियों और ठेकेदारों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा.

विधायक का औचक निरीक्षण
मुख्यमंत्री मनोहर लाल और गृह मंत्री अनिल विज के बाद अब हरियाणा के बाकी मंत्री भी एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. यही कारण है कि हरियाणा के खेल मंत्री और पिहोवा से विधायक संदीप सिंह भी अपने विधानसभा क्षेत्र में पूरी तरह से सक्रीय हो चुके हैं.

खेल स्टेडियम ही नहीं विधायक संदीप सिंह अपने क्षेत्र में हर तरह की समस्या पर नजर बनाए हुए रखे हैं. इसी कड़ी में सोमवार को उन्होंने पिहोवा के शेरगढ़ गांव में सड़कों का औचक निरीक्षण किया.

लापरवाह अधिकारियों के खिलाफ होगी कार्रवाई
विधायक संदपी सिंह ने कहा कि हल्के में अभी हाल में ही बनी सभी विभागों की सड़कों को नियमित रुप से चैक किया जाएगा. अगर कहीं भी कोई गड़बड़ी पाई गई तो संबंधित विभाग के अधिकारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. खेल मंत्री संदीप सिंह ने शेरगढ़ गावं में जाने वाली सड़क के निर्माण कार्य का अवलोकन करने के उपरांत अधिकारियों को आदेश दिए है.

ये भी पढ़ेंः कांग्रेस पर भड़के मुख्यमंत्री मनोहर लाल, कहा- जनता को बरगला रही है कांग्रेस

पैरों से उखड़ रही है सड़क
वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि खेलमंत्री संदीप सिंह जैसे ही पिहोवा हल्के के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा करने और लोगों की समस्याओं को सुनने के बाद नवनिर्मित शेरगढ़ मार्ग से गुजर रहे थे, तभी उन्होंने नई सड़क के बीच मे गड्डों को देखकर अपने काफिले को रुकवाया और गाड़ी से उतर कर सड़क के बीच में बने गड्डों को चेक किया और पाया कि सड़क पैरों से ही टूट रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details