हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा में अंतिम दौर में पहुंचा चुनाव प्रचार, सभी पार्टियों ने झोंकी ताकत

हरियाणा में लोकसभा चुनाव का प्रचार अब अंतिम दौर में पहुंच गया है. सभी पार्टी के प्रत्याशियों ने अपने-अपने क्षेत्र में जीत पक्की करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.

By

Published : May 6, 2019, 11:03 AM IST

Updated : May 6, 2019, 11:50 AM IST

डिजाइन फोटो

चंडीगढ़ः हरियाणा में लोकसभा चुनाव का प्रचार अब अंतिम दौर में पहुंच गया है. सभी पार्टियों के प्रत्याशियों ने अपने-अपने क्षेत्र में जीत पक्की करने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है. जानिए कहां कौन-सा उम्मीदवार किस तरह से चुनावी प्रचार कर वोटरों को लुभाने में लगे हुए हैं.

चरखी दादरी
केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह दादरी में चुनाव प्रचार करेंगे. राव इंद्रजीत भिवानी-महेंद्रगढ़ से बीजेपी उम्मीदवार धर्मबीर सिंह के पक्ष में चुनावी माहौल बनाएंगे. इस दौरान केंद्रीय मंत्री जनसभा को संबोधित करेंगे.

कैथल
जेजेपी नेता अजय चौटाला कैथल के दर्जनों गांवों का दौरा करेंगे और जेजेपी के लोकसभा प्रत्याशी डी.डी.शर्मा के पक्ष में वोट मांगेगे. इसके साथ में अजय चौटाला डोर टू डोर भी करेंगे.

कांग्रेस के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी रणदीप सुरजेवाला कैथल के कई गांवों का दौरा करेंगे. इस दौरान सुरजेवाला जनता से कांग्रेस लोकसभा प्रभारी निर्मल सिंह के पक्ष में वोट मांगेंगे.

रोहतक
रोहतक लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार अरविंद शर्मा महम विधानसभा के गांवों में दौरा करेंगे. इस दौरान वो अपने पक्ष में वोट अपील करेंगे.

सिरसा
सिरसा में कांग्रेस के उम्मीदवार अशोक तंवर आज सिरसा में दौरे पर हैं. तंवर जनसभाओं को संबोधित कर अपने लिए जमसमर्थन मांगेंगे.

Last Updated : May 6, 2019, 11:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details