हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बीजेपी के मेनिफेस्टो में दिए जाएंगे जनता के ये 200 सुझावः ओपी धनखड़

हरियाणा बीजेपी संकल्प पत्र को लेकर गठित कमेटी की 2 दिन तक चली बैठक बुधवार को समाप्त हो गई. हरियाणा संकल्प पत्र कमेटी ने दो दिन की चर्चा के बाद सीएम से मिलकर मंथन किया. चर्चा के बाद 200 सुझाव निकाले हैं, जो संकल्प पत्र का हिस्सा होंगे.

By

Published : Sep 12, 2019, 7:45 AM IST

कृषि मंत्री ओपी धनखड़

चंडीगढ़ः हरियाणा बीजेपी संकल्प पत्र को लेकर गठित कमेटी की 2 दिन तक चली बैठक बुधवार को समाप्त हो गई है. हरियाणा संकल्प पत्र कमेटी ने दो दिन की चर्चा के बाद सीएम से मिलकर मंथन किया. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से हुई मीटिंग के बाद कैबिनेट मंत्री ओपी धनखड़ ने बताया कि कमेटी ने बड़ी चर्चा के बाद 200 सुझाव निकाले हैं, जो संकल्प पत्र का हिस्सा होंगे.

14-15 सितंबर को अहम बैठक

ओपी धनखड़ ने बताया कि सुझाव जो कमेटी को मिले हैं, उन पर संकल्प पत्र कमेटी ने सीएम मनोहर लाल के साथ चर्चा की है. धनखड़ ने कहा कि एक दौर की चर्चा संकल्प पत्र कमेटी 14 और 15 सितंबर को गुरुग्राम में विधायकों और सांसदों के साथ करेगी. विधायकों और सांसदों के सुझाव के बाद घोषणा पत्र को फाइनल रूप में संकल्प पत्र कमेटी लेकर आएगी.

बीजेपी के मेनिफेस्टो में दिए जाएंगे जनता के ये 200 सुझाव

मेनिफेस्टो पर मंथन

संकल्प पत्र कमेटी के अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री ओपी धनखड़ ने बताया कि 1 लाख 70 हजार सुझाव आए थे. उनको अब 2 हजार कैटेगरी में बांटा गया है. कैटेगरी बनाकर एक-एक सुझाव पर मैराथन चर्चा 2 दिन तक संकल्प पत्र कमेटी ने की. कमेटी ने बड़ी चर्चा के बाद 200 सुझाव निकाले हैं, जो संकल्प पत्र का हिस्सा होंगे.

धनखड़ ने कहा कि चुनौती और सम्भावनाओं के आधार पर इस बार 2019 में व्यवहारिक और बेहतर घोषणा पत्र होगा. धनखड़ ने कहा कि संकल्प पत्र के लिए बड़ा सघन विचार किया जा रहा है और नई दिशा हरियाणा को मिले, इस पर काम होगा. ओपी धनखड़ ने बताया कि संकल्प पत्र में किसान, व्यापारी, मजदूर, कर्मचारी, पत्रकार समेत हर वर्ग का ध्यान रखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details