हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हुड्डा सीनियर नेता हैं, उन्हें अच्छाई देखनी चाहिए और झूठ नहीं बोलना चाहिए- ओपी धनखड़

कृषि अध्यादेश को लेकर हरियाणा में विपक्ष बीजेपी सरकार पर लगातार हमला बोल रहा है. अब इस मामले में बीजेपी के नव नियुक्त प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा है कि वो विपक्ष का झूठ नहीं चलने देंगे.

By

Published : Jul 21, 2020, 9:16 PM IST

Updated : Jul 22, 2020, 11:48 AM IST

op dhankhar big statement on bhupinder singh hooda
op dhankhar big statement on bhupinder singh hooda

चंडीगढ़: केंद्र की बीजेपी सरकार की तरफ से किसानों की खरीद को लेकर लाए जा रहे अध्यादेश पर विपक्षी पार्टियां निशाना साध रही हैं. हरियाणा में भी इसको लेकर विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है. नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अध्यादेश लाए जाने के चलते भाजपा की बरोदा उप चुनाव में जमानत जब्त होने का बयान दिया है.

हरियाणा भाजपा के नए अध्यक्ष और हरियाणा के पूर्व कृषि मंत्री ओम प्रकाश धनखड़ ने इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बयान देते हुए भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कहा है कि वो सीनियर नेता हैं. उन्हें अच्छाई देखने की जगह झूठ नहीं बोलना चाहिए. धनखड़ ने कहा कि किसान ट्रॉली पर, सड़क पर या कहीं पर भी फसल बेच सकता है इसमें कांग्रेस को दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

हुड्डा सीनियर नेता हैं, उन्हें अच्छाई देखनी चाहिए और झूठ नहीं बोलना चाहिए- ओपी धनखड़

ओपी धनखड़ ने कहा कि रिलायंस फ्रेश, बिग बाजार, फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियां सीधा अगर सौदा करेंगी तो इसमें भूपेंद्र सिंह हुड्डा को क्या दिक्कत हो सकती है. उन्होंने कहा कि किसान भी इस बात से अवगत है. उन्होंने कहा कि किसानों के लिए अच्छी योजनाओं का विरोध नहीं होना चाहिए.

ये भी पढ़ें-नेता विपक्ष हुड्डा के बयान पर सीएम का पलटवार, 'उनको बोलने का अनुभव है, हमें करने का'

ओपी धनखड़ ने कहा कि भावांतर भरपाई के तहत हरियाणा अकेला राज्य है जिसने एमएसपी पर खरीद की है और सीधा पैसा किसानों के खाते में पहुंचाया है. हरियाणा में बाजरा और सरसों की खरीद पूरी की गई है.

ओम प्रकाश धनखड़ ने विपक्ष की तरफ से किए जा रहे दुष्प्रचार पर निशाना साधते हुए कहा है कि हमारे पास ढोल बाजे और माइक सब कुछ हैं. हम झूठ नहीं चलने देंगे और सारे दुष्प्रचार की पोल खोल कर रख देंगे.

Last Updated : Jul 22, 2020, 11:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details