हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

1 महीने के अंदर होगी डिप्टी और सीनियर डिप्टी मेयर की नियुक्तियां- धनखड़

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने बताया की बैठक के दौरान बुलाए गए सभी नेताओं, विधायक और सांसद से सुझाव लेकर एक रिपोर्ट तैयार की गई, जो शहरी निकाय मंत्री ने अनिल विज को दी जाएगी

By

Published : Mar 4, 2021, 7:10 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़

चंडीगढ़:गुरुवार को चंडीगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की तरफ से एक वर्कशॉप का आयोजन किया गया, जिसमें प्रदेश के सभी शहरी निकायों के पार्षदों और प्रमुखों ने शिरकत की. बैठक का मकसद शहरी निकायों की कार्यप्रणाली में आ रही दिक्कतें और सदनों के संचालन की जानकारी पार्षदों को देनी थी. इसके साथ ही बैठक में निकायों की कार्यप्रणाली में बदलाव और इनकी शक्तियों को बढ़ाने को लेकर सुझाव लिए गए हैं.

बैठक के बाद बीजेपी हरियाणा के अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने बताया की बैठक के दौरान बुलाए गए सभी नेताओं, विधायक और सांसद से सुझाव लेकर एक रिपोर्ट तैयार की गई. जो शहरी निकाय मंत्री ने अनिल विज को दी जाएगी, ताकि रिपोर्ट के अनुसार शहरी निकाय में काम करने की प्रणाली में बदलाव किया जा सके और इनकी ताकत बढ़ाई जा सके.

1 महीने के अंदर होगी डिप्टी और सीनियर डिप्टी मेयर की नियुक्तियां- धनखड़

ये भी पढ़िए:हरियाणा बीजेपी ने 3 नगर निगमों और एक नगर परिषद के लिए की पर्यवेक्षकों की नियुक्ति

धनखड़ ने कहा कि शहरी निकाय में बहुत सारे विभाग आते हैं और बैठक के जरिए इनमें तालमेल बढ़ाने के लिए सीनियर नेताओं को सुझाव देने के लिए बुलाया गया था. उन्होंने कहा कि हरियाणा में 1 महीने में सीनियर डिप्टी मेयर, डिप्टी मेयर और उपाध्यक्ष की नियुक्तियों कर दी जाएंगी.

ये भी पढ़िए:निगमों में भाजपा के मेयर और सीनियर डिप्टी मेयर को लेकर चंडीगढ़ में हुई बैठक

बता दें कि बैठक की अध्यक्षता हरियाणा बीजेपी के प्रभारी विनोद तावड़े ने की. इसके अलावा हरियाणा के शहरी निकाय मंत्री अनिल विज और प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ के अलावा कई विधायकों और सीनियर नेता भी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details