हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 9, 2019, 6:58 PM IST

ETV Bharat / state

कांग्रेस की बेहतरी इसी में है कि वो टीम बनाकर चले: ओपी धनखड़

बीते दिनों हरियाणा कांग्रेस में हुए बदलाव पर सूबे के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा है कि कांग्रेस को एक टीम के रूप में काम करना चाहिए, इसी में उनकी भलाई है.

ओपी धनखड़

चंडीगढ़:कांग्रेस हाई कमान की तरफ से हरियाणा कांग्रेस में किए गए अहम बदलावों पर अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इसको लेकर हरियाणा के कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस कितना भी बदलाव कर ले, लेकिन भाजपा के लिए किसी भी तरह से कांग्रेस चुनौती नहीं है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि चुनौती होती तो अच्छा होता.

ओपी धनखड़ ने कहा कि लोकतंत्र में विपक्ष की काफी अहमियत होती है. अब कांग्रेस संगठित होकर विपक्ष बन पाएगी, ये कांग्रेस का आंतरिक मामला है. धनखड़ ने कहा कि किरण चौधरी, अशोक तंवर ओर अजय यादव इसे किस तरह से देखते हैं ये देखना होगा. धनखड़ ने कहा की ये परिणाम भी लड़ाई का कारण है और ये दबाव की राजनीति का परिणाम है.

ओपी धनखड़ ने कांग्रेस को एकजुट रहने की दी सलाह, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- 'मंत्री ओपी धनखड़ के सामने सुरक्षाकर्मी ने छात्राओं पर उठाया हाथ', सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है वीडियो

धनखड़ ने कहा इस बदलाव से अगर बिखराव रुकता है और कांग्रेस टीम के रूप में काम करती है तो इसमें उनकी बेहतरी है. धनखड़ ने सवाल उठाया कि पहले भी धड़े बनते थे मगर अब क्या धड़ेबंदी रुकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details