हरियाणा

haryana

Nuh Violence: मोनू मानेसर की पुलिस रिमांड आज पूरी, पटौदी कोर्ट में होगी पेशी

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 11, 2023, 11:06 AM IST

Nuh Violence नूंह हिंसा और नासिर-जुनैद हत्याकांड में आरोपी मोनू मानेसर की आज कोर्ट में पेशी होने वाली है. पटौदी में फायरिंग मामले में मोनू मानेसर के रिमांड की अवधि आज खत्म हो गई है. (nuh violence accused Monu Manesar production warrant Pataudi court )

nuh violence accused Monu Manesar production warrant Pataudi court
मोनू मानेसर की आज कोर्ट में पेशी

चंडीगढ़: नासिर-जुनैद हत्याकांड और नूंह हिंसा में आरोपी मोनू मानेसर की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. पटौदी में फायरिंग मामले में गुरुग्राम पुलिस ने मोनू मानेसर को 4 दिन की रिमांड पर लिया था. रिमांड की अवधि खत्म होने पर फरुखनगर क्राइम ब्रांच की टीम मोनू मानेसर को आज पटौदी कोर्ट में पेश करने की तैयारी में है.

पटौदी थाने में मोनू मानेसर के खिलाफ मुकदमा: बता दें कि मोनू मानेसर के खिलाफ 7 सितंबर को पटौदी थाने में हत्या के प्रयास के तहत दर्ज मुकदमे में गुरुग्राम के पटौदी थाना पुलिस चार दिन की प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आई थी. आज मोनू मानेसर के रिमांड की तिथि आज खत्म हो गई है.

11 सितंबर को गिरफ्तार हुआ था मोनू मानेसर:31 जुलाई 2023 को हरियाणा के नूंह में ब्रज मंडल यात्रा के दौरान 2 समुदायों के बीच भड़की हिंसा में पुलिस ने मोनू मानेसर को भी आरोपी बनाया था. वहीं, गुरुग्राम पुलिस ने नूंह हिंसा के दौरान सोशल मीडिया पर भड़काऊ पोस्ट करने मामले में 11 सितंबर को मोनू मानेसर को गिरफ्तार किया था. जिसके बाद राजस्थान पुलिस नासिर-जुनैद हत्याकांड में आरोपी मोनू मानेसर को प्रोडक्शन वारंट पर लेकर गई थी. राजस्थान पुलिस को पूछताछ के लिए कोर्ट से चार दिन का रिमांड मिला था.

ये भी पढ़ें:Rajasthan : मोनू मानेसर का वायरल हुआ एक और वीडियो! महिला से बॉडी मसाज की बात कह रहा आरोपी

नूंह हिंसा में 6 लोगों की गई थी जान: बता दें कि नूंह हिंसा में 2 होमगार्ड के जवान समेत 6 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हुए थे. इस हिंसा में उपद्रवियों ने 50 से अधिक गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया था. इस मामले में पुलिस ने करीब 500 लोगों को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ें:नासिर जुनैद हत्याकांड: सोशल मीडिया पर बेखौफ हथियार लहराता मुख्य आरोपी मोनू मानेसर

ABOUT THE AUTHOR

...view details