हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चंडीगढ़ में नए साल का जश्न, ढोल-नगाड़ों पर थिरके लोग

नए साल के स्वागत में पूरा चंडीगढ़ लगा हुआ है. चारों ओर ढोल-नगाड़ों की आवाज सुनाई दे रही है. लोग नाच गाकर नए साल का स्वागत कर रहे हैं.

By

Published : Dec 31, 2019, 8:20 PM IST

new year celebration in chandigarh
new year celebration in chandigarh

चंडीगढ़ः हरियाणा की राजधानी चंडीगढ़ में नए साल का जश्न शुरू हो चुका है. नए साल के जश्न को लेकर चंडीगढ़ में भांगड़ा करने और ढोल बजाने वाले कलाकारों को बुलाया गया है. इस आयोजन को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे हैं. वहीं नए साल के स्वागत को लेकर लोगों में भारी उत्साह दिखाई दे रहा है.

नए साल का स्वागत

चंडीगढ़ के लोग साल 2019 की विदाई और नए साल का स्वागत जश्न मनाकर कर रहे हैं. चंडीगढ़ के लोग जोश के साथ भांगड़ा कर रहे हैं. ढोल बजाकर नए साल का स्वागत कर रहे हैं तो वहीं पुराने साल को अलविदा कह रहे हैं.

चंडीगढ़ में नए साल का जश्न, देखें वीडियो

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

चंडीगढ़ के साथ-साथ प्रदेश के अन्य हिस्सों में भी नए साल का जश्न मनाया जा रहा है. नए साल के जश्न पर किसी भी तरह की अनहोनी न हो इससे निपटने के लिए हरियाणा पुलिस ने सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं. जगह-जगह पुलिस की मुस्तैदी है. एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को भी तैयार रखा गया है.

ये भी पढे़ं:- नए साल के जश्न में डूबा चंडीगढ़, सेक्टर 17 में 150 भांगड़ा कलाकारों ने बांधा समां

अतिरिक्त पुलिस बल तैनात

31 दिसंबर और एक जनवरी की रात के लिए शॉपिंग मॉल, पब, होटल और सिनेमा हॉल जैसे भीड़-भाड़ वाले इलाकों में अतिरिक्त बल तैनात किया गया है. इसके लिए सभी पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को पहले ही भीड़ और यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं. किसी भी हुड़दंग करने वाले पर पुलिस सख्ती से पेश आएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details