हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

नए साल के जश्न में डूबा चंडीगढ़, सेक्टर 17 में 150 भांगड़ा कलाकारों ने बांधा समां

साल 2019 की विदाई और नए साल के स्वागत को लेकर चंडीगढ़ में जोरदार जश्न मनाया जा रहा है. सिटी ब्यूटीफुल के सेक्टर 17 में कलाकार पूरे जोश के साथ भांगड़ा दिखा रहे हैं और ढोल बजाकर नए साल का स्वागत कर रहे हैं और पुराने साल को अलविदा कह रहे हैं.

By

Published : Dec 31, 2019, 7:30 PM IST

Updated : Jan 1, 2020, 5:11 AM IST

celebration in chandigarh sector 17
चंडीगढ़ सेक्टर 17 में 150 भांगड़ा कलाकारों ने दी जोरदार परफॉर्मेंश

चंडीगढ़ःहरियाणा की राजधानी और सिटी ब्यूटीफुल में नए साल का जश्न शुरू हो चुका है. नए साल के जश्न को लेकर चंडीगढ़ सेक्टर 17 में खास तौर पर करीब 150 भांगड़ा और ढोल बजाने वाले कलाकारों को बुलाया गया है. इस आयोजन को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग पहुंचे. वहीं नए साल के स्वागत को लेकर लोगों में भारी उत्साह दिखाई दिया.

ढोल-नगाड़ों के साथ नए साल का स्वागत

साल 2019 की विदाई और नए साल के स्वागत को लेकर चंडीगढ़ में जोरदार जश्न मनाया जा रहा है. सिटी ब्यूटीफुल के सेक्टर 17 में कलाकार पूरे जोश के साथ भांगड़ा दिखा रहे हैं और ढोल बजाकर नए साल का स्वागत कर रहे हैं और पुराने साल को अलविदा कह रहे हैं. चंडीगढ़ में इस नए साल के स्वागत के जश्न में बड़ी संख्या में लोग यहां पर पहुंच रहे हैं और जमकर डांस कर रहे हैं.

चंडीगढ़ सेक्टर 17 में 150 भांगड़ा कलाकारों ने दी जोरदार परफॉर्मेंश

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

चंडीगढ़ के साथ-साथ प्रदेश के अन्य हिस्सों में भी नए साल के जश्न की पूरी तैयारियां हो चुकी है. वहीं नए साल के जश्न पर किसी भी तरह की अनहोनी से निपटने के लिए हरियाणा पुलिस ने सुरक्षा और यातायात के कड़े बंदोबस्त किए हैं. जगह-जगह पुलिस की मुस्तैदी कर दी गई है. वहीं एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को भी तैयार कर दिया गया है.

ये भी पढ़ेंः फरीदाबाद: शुरू हुआ न्यू ईयर का जश्न,देखिए कैसे हरियाणावी गानों पर थिरक रही महिलाएं

चप्पे-चप्पे पर पुलिस की नजर

हरियाणा पुलिस के अतिरिक्त महानिदेशक (कानून व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क ने बताया कि 31 दिसंबर और एक जनवरी की रात को शॉपिंग मॉल, पब, होटल और सिनेमा हॉल जैसे भीड़-भाड़ वाले इलाकों में अतिरिक्त बल तैनात किया जाएगा. इसके लिए सभी पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को पहले ही भीड़ और यातायात प्रबंधन सुनिश्चित करने के निर्देश दिए गए हैं.

Last Updated : Jan 1, 2020, 5:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details