हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सदन में नैनपाल रावत ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कमर्शियल वाहनों की श्रेणी से बाहर रखने की उठाई मांग

सरकार में शामिल निर्दलीय विधायक नैनपाल ने बजट सत्र के दौरान सदन में किसानों का एक अहम मुद्दा उठाया, जिसमें उन्होंने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कमर्शियल वाहनों की कैटेगरी से बाहर रखने की मांग की. साथ ही सरकार से समर्थन वापस लेने के बलराज कुंडू के फैसले पर भी प्रतिक्रिया दी.

By

Published : Mar 3, 2020, 5:33 AM IST

nayan pal rawat
नयनपाल रावत, विधायक.

चंडीगढ़: पृथला से निर्दलीय विधायक नैनपाल रावत ने कहा कि किसानों से जुड़ा हुआ एक मुद्दा उन्होंने विधानसभा सत्र के दौरान उठाया. ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत दौरान कहा कि ट्रैक्टर-ट्रॉली का इस्तेमाल किसान अपने निजी कार्यों के लिए करता है और कई बार किसानों को NGT और लोकल पुलिस द्वारा तंग किया जाता है. इसलिए सदन में सवाल उठाते हुए उन्होंने ट्रैक्टर-ट्रॉली को कमर्शियल कैटेगरी से बाहर रखने की मांग की है.

क्लिक कर देखें बातचीत.

मुख्यमंत्री मनोहर लाल भ्रष्टाचार विरोधी

बलराज कुंडू द्वारा सरकार से समर्थन वापसी के निर्णय पर प्रतिक्रिया देते हुए रावत ने कहा कि ये सरकार कोई आज की नहीं बनी है. पिछले 5 सालों से चल रही है. रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी भ्रष्टाचार के विरोधी हैं और मनोहर राज पारदर्शिता भी है. इसलिए ऐसे सरकार को समर्थन देना चाहिए.

कुंडू ने फैसला जल्दबाजी में लिया

रावत ने कहा कि मैं मानता हूं कि किसी भी तरह का भ्रष्टाचार इस सरकार में नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि कुंडू का ये जो फैसला है वो जल्दबाजी में लिया गया फैसला साबित होगा. मनोहर लाल एक ईमानदार मुख्यमंत्री हैं और पूरे 5 साल के समय के लिए हम सरकार के साथ खड़े रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details