हरियाणा

haryana

हरियाणा से पहले राजस्थान और पंजाब की बात करें हुड्डा- मूलचंद शर्मा

By

Published : May 2, 2020, 6:45 PM IST

मूलचंद शर्मा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा क्या कहते हैं ये मायने नहीं रखता है.सरकार चलाना सरकार में बैठे लोगों का काम है. विपक्ष से हर बात नहीं पूछी जाएगी. हालात के हिसाब से सरकार को कुछ फैसले लेने पड़ते हैं.

moolchand sharma
हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा

दिल्ली/चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने कोरोना और लॉकडाउन के बीच पेट्रोल-डीजल के दाम में इजाफा और सरकारी बसों के किराये में बढ़ोत्तरी की है. जिसके बाद से सरकार विरोधियों के निशाने पर आ गई है. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने भी कैबिनेट द्वारा लिए गए फैसलों का विरोध किया था. वहीं अब भूपेंद्र सिंह हुड्डा के वार पर हरियाणा के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने पलटवार किया है.

मूलचंद शर्मा ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा क्या कहते हैं ये मायने नहीं रखता है. अभी तो बसें भी चली नहीं हैं तो ऐसे में टैक्स किसी ने भी नहीं दिया है. उन्होंने आगे कहा कि हरियाणा सरकार पर वार करने से पहले हुड्डा को राजस्थान और पंजाब की कांग्रेस सरकार को देखना चाहिए. जहां बस का किराया हरियाणा से ज्यादा है.

हरियाणा से पहले राजस्थान और पंजाब की बात करें हुड्डा-मूलचंद शर्मा

मूलचंद शर्मा ने कहा कि राजस्थान और पंजाब की सरकारों ने एक रुपये 15 पैसे टैक्स बढ़ाया है. पहले भूपेंद्र सिंह हुड्डा पंजाब और राजस्थान की बात करें, क्योंकि अब भी हरियाणा किराये के मामले में कांग्रेस शासित इन राज्यों से अभी भी 15 पैसे पीछे है.

परिवहन मंत्री ने आगे कहा कि सरकार चलाना सरकार में बैठे लोगों का काम है. विपक्ष से हर बात नहीं पूछी जाएगी. हालात के हिसाब से सरकार को कुछ फैसले लेने पड़ते हैं.

ये भी पढ़िए:कैबिनेट के फैसलों से निचले तबके पर पड़ेगा दोहरा बोझ- हुड्डा

क्या कहा था भूपेंद्र हुड्डा ने ?

गौरतलब है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सीधे-सीधे गरीब, किसान और आम आदमी के रोजमर्रा में इस्तेमाल होने वाली चीजों जैसे कि पेट्रोल-डीजल, सब्जी और बस किराए को बढ़ाया गया है. लगता है कि सरकार ने सारा बोझ निचले तबके पर डाल दिया है, जो कि बिल्कुल गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details