हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

शहरों में मूलभूत सुविधाओं के लिए सरकार गंभीर- कविता जैन

हरियाणा की शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने परियोजनाओं की समीक्षा के लिए बैठक ली. इस बैठक में कॉलोनियों में जलापूर्ति, सीवरेज और सड़कों के मुद्दे पर चर्चा की गई.

By

Published : May 28, 2019, 11:14 PM IST

कविता जैन ने परियोजनाओं की समीक्षा के लिए बैठक ली

चंडीगढ़: मंलवार को हरियाणा की शहरी स्थानीय निकाय मंत्री कविता जैन ने अमृत योजना के तहत 18 शहरों में क्रियान्वित परियोजनाओं की समीक्षा बैठक की. उन्होंने बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि शहरों की सभी कॉलोनियों में जलापूर्ति, सीवरेज और सड़कों की सुविधा उपलब्ध करवाना सरकार की प्राथमिकता है.

उन्होंने कहा कि इसके लिए स्वयं मुख्यमंत्री मनोहर लाल कड़ा संज्ञान ले रहे हैं और यही वजह है कि विभाग के अधिकारियों और स्थानीय जन प्रतिनिधियों से सीधा रूबरू होने के लिए विकास परियोजनाओं की समीक्षा बैठक बुलाई गई है.

क्लिक कर देखें वीडियो

बैठक में शहरी स्थानीय निकाय राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के अलावा अंबाला शहर के विधायक असीम गोयल, पानीपत-ग्रामीण के विधायक महिपाल ढांडा, पानीपत शहर की विधायक रोहिता रेवड़ी, थानेसर के विधायक सुभाष सुधा, यमुनानगर के विधायक घनश्याम अरोड़ा, भिवानी के विधायक घनश्याम सर्राफ, बहादुरगढ़ के विधायक नरेश कौशिक, जींद के विधायक डॉ. कृष्ण मिढा, पंचकूला के विधायक ज्ञान चन्द गुप्ता, रेवाड़ी के विधायक रणधीर सिंह कापड़ीवास के अलावा स्थानीय निकाय विभाग के अन्य वरिष्ठ अधिकारियों भी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details