हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कोरोना संकट: हरियाणा विधानसभा कमेटियों की सभी बैठकें एक महीने तक रद्द

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए हरियाणा विधानसभा कमेटियों की बैठक अगले 1 महीने तक के लिए स्थगित कर दी गई है. इसकी जानकारी हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने दी है.

Haryana Legislative Assembly committees Meeting postpone
हरियाणा विधानसभा कमेटियों की सभी बैठकें एक महीने तक रद्द

By

Published : Apr 22, 2021, 7:05 PM IST

चंडीगढ़:हरियाणा में बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए हरियाणा विधानसभा के स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने अहम बैठक ली. विधानसभा स्पीकर ने विधायको के साथ वर्चुल बैठक के जरिए उनके हलकों के हालातों के बारे मे जाना साथ ही उनसे कोरोना को लेकर सुझाव भी मांगें. वहीं बैठक में मौजूदा कोरोना की स्तिथि को देखते हुए 1 महीने तक विधानसभा कमेटियों की बैठकों पर रोक लगाने का फैसला लिया गया है.

विधानसभा स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि विधायकों के साथ बैठक हुई, जिसमें सभी विधायकों ने भाग लिया. स्पीकर ने कहा आज की परिस्थिति में देश में भय का वातावरण बना है, पैनिक न हों. कोरोना को रोकने के लिए सभी को आगे आना चाहिए.

ये भी पढ़िए: बड़ी लापरवाही: हरियाणा के गृहमंत्री के जिले में कोरोना वैक्सीन खत्म, बिना डोज लिए वापस लौट रहे लोग

ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि विधायकों ने अस्पताल में बेड और इंजेक्शन की कमी होनी की बात रखी है. विधायकों को आश्वाशन दिया गया है कि जो भी कमियां हैं, उन्हें सीएम और स्वास्थ्य मंत्री तक पहुचां दिया जाएगा.

ये भी पढ़िए:मीटिंग के बाद भी नहीं माने किसान, गुरनाम चढ़ूनी बोले- मोर्चों पर नहीं होने देंगे कोरोना टेस्ट

स्पीकर ने कहा कोविड कंट्रोल रूम में 4 अधिकारियों की ड्यूटी लगाई गई है. विधानसभा की सभी कमेटियों की बैठकें 1 महीने के लिए स्थगित करने का फैसला लिया गया है. वहीं विधायकों के सुझाव आए हैं कि रात्रि के कर्फ्यू के समय में बढ़ोतरी की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details