हरियाणा

haryana

खट्टर की केजरीवाल को अजीब सलाह- धीरे-धीरे वैक्सीन दें कम नहीं पड़ेगी!

By

Published : May 31, 2021, 4:38 PM IST

Updated : Jun 1, 2021, 3:08 PM IST

दिल्ली में वैक्सीनेशन (Corona vaccination) की किल्लत को लेकर हरियाणा के मुख्यमंत्री (Manohar lal) और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के बीच जुबानी जंग जारी है.

Manohar lal arvind kejriwal corona vaccine dispute
Manohar lal arvind kejriwal corona vaccine dispute

नई दिल्ली/चंडीगढ़: कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) और हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल (Manohar Lal) के बीच जुबानी जंग जारी है.

दरअसल कोरोना वैक्सीन की किल्लत को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से वैक्सीन की डोज बढ़ाने की मांग की थी. इसपर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लालने केजरीवाल को सुझाव दिया था.

केजरीवाल के बयान पर सीएम मनोहर लाल का तंज, बोले- राजनीति करना उनका स्वभाव

मनोहर लाल ने कहा था कि केजरीवाल को सूझ-बूझ ही नहीं है. अगर धीरे-धीरे वैक्सीन लगाते तो वैक्सीन खत्म नहीं होती. इस पर केजरीवाल ने पलटवार करते हुए कहा कि वैक्सीन से ही लोगों की जान बचेगी. जितनी जल्दी वैक्सीन लगेगी, उतने लोग सुरक्षित होंगे. मेरा मकसद वैक्सीन बचाना नहीं, लोगों की जान बचाना है.

ये भी पढ़ें- किसान और कोरोना पर सीएम मनोहर लाल की पीएम मोदी से मुलाकात, ब्लैक फंगस पर कही बड़ी बात

दिल्ली में पीएम मोदी की बैठक के बाद सीएम मनोहर लाल से जब इस मुद्दे पर सवाल पूछा गया तो इसके जवाब में सीएम मनोहर लाल ने कहा कि मैंने कहा है कि कोरोना वैक्सीन का जितना स्टॉक उपलब्ध है. उसके हिसाब से ही वैक्सीन टीकाकारण का अभियान चलाना चाहिए. ऐसा नहीं कि सारे स्टॉक को एक ही दिन में खत्म कर दे. केजरीवाल के बयान पर मनोहर लाल ने कहा कि राजनीति करना उनका स्वभाव है और वो हमेशा से ही राजनीति करते आए हैं.

Last Updated : Jun 1, 2021, 3:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details