हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कैप्टन अभिमन्यु के भतीजे ने किया था विजय चौक पर स्टंट, जानें कैसे हुई पहचान

इस गाड़ी की कीमत ढाई से तीन करोड़ रुपये के बीच है. इस तरह की गाड़ियां भारत में बहुत ही कम हैं. ये ऑडी नहीं बल्कि निसान की स्पोर्ट्स कार है. फिलहाल इसके मालिक का पता चल गया है.

By

Published : Jul 14, 2019, 8:29 AM IST

इसी गाड़ी से किया गया स्टंट

नई दिल्ली/चंडीगढ़: संसद भवन के सामने शनिवार सुबह 4 बजे स्टंट करने वाली लग्जरी कार का मालिक कौन है, इसकी पहचान हो गई है. ये गाड़ी कैबिनेट मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के भाई रुद्र सेन सिंधु के बेटे सर्वेश सिंधु की है.

कैप्टन अभिमन्यु के भतीजे की है कार
यानी ये कार कैप्टन अभिमन्यु का भतीजा सर्वेश चला रहा था. गाड़ी कापसहेड़ा के सिंधु फार्महाउस से मिली है. शुरुआती रिपोर्ट्स में कहा गया था कि ये कार ऑडी कंपनी की है. लेकिन ये निसान की जीटी स्पोर्ट्स कार है, जिसकी कीमत करीब 2 से ढाई करोड़ के बीच है.

खाली रोड देख तीन राउंड की ड्रिफ्ट
सर्वेश को स्पोर्ट्स कार चलाने का शौक है. जब उसने विजय चौक पर खाली एरिया देखा तो तीन राउंड तेज गाड़ी चलाई और स्टंट करके चला गया.

पुलिस ने की गाड़ी की पहचान
पुलिस खतरनाक ड्राइविंग का चालान कर रही है. लेकिन इससे ज्यादा कोई एक्शन बनता नहीं है. गाड़ी का नंबर डीईसी003 है और उस पर देव जिला लिखा हुआ है. ऐसी गाड़ियां भारत में बेहद कम हैं. ये गाड़ी पंजाबी बाग में एसएच ट्रांसपोर्ट से रजिस्टर्ड है

क्लिक कर देखें वीडियो

CCTV में कैद हुई पूरी वारदात
विजय चौक दिल्ली का बेहद संवेदनशील इलाका है. यहां कुछ ही दूरी पर राष्ट्रपति भवन, प्रधानमंत्री कार्यालय, संसद भवन और साउथ ब्लॉक हैं. ये घटना विजय चौक पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. इसके बाद पुलिस लगातार स्टंट करने वाली गाड़ी के मालिक का पता लगाने में जुटी थी.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: 10 साल पुराने ऑटो रिक्शा होंगे जब्त, प्रदूषण पर रोक लगाने के लिए पहल

विजय चौक पर मौजूद मीडियाकर्मियों ने जब तेज रफ्तार गाड़ी को देखा तो वे भी जान बचाकर भागे. सीसीटीवी फुटेज में एक सफेद स्पोर्ट्स कार राष्ट्रपति भवन के दूसरी तरफ की खाली सड़क पर स्टंट करती दिखाई दी थी.

इस कार ने तीन राउंड लगाए और फिर वहां से चली गई. चश्मदीदों ने बताया था कि जब ये घटना हुई, वहां कोई पुलिसकर्मी मौजूद नहीं था. इसके बाद पुलिस ने सफाई में कहा कि जल्दबाजी और लापरवाही से गाड़ी चलाने को लेकर मामला दर्ज किया गया है और रायसीना हिल्स पर लगे कैमरों से गाड़ी और ड्राइवर की पहचान की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details