हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ दिल्ली पुलिस की मुठभेड़, जमकर हुई गोलीबारी, दो शार्प शूटर अरेस्ट

Lawrence Bishnoi Gang Encounter : लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ दिल्ली की स्पेशल सेल की मुठभेड़ हो गई है. बताया जा रहा है कि एनकाउंटर के दौरान जमकर गोलीबारी हुई और दिल्ली पुलिस ने इस दौरान दो शार्प शूटर्स को अरेस्ट कर लिया है.

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Dec 9, 2023, 10:28 AM IST

Updated : Dec 9, 2023, 10:55 AM IST

Lawrence Bishnoi Gang Encounter Delhi Police Shooting Arrested Haryana News
दिल्ली पुलिस और लॉरेंस गैंग के बीच एनकाउंटर

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली से बड़ी ख़बर आ रही है. दिल्ली पुलिस की लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ मुठभेड़ हो गई है जिसके बाद लॉरेंस बिश्नोई गैंग के दो गुर्गों को अरेस्ट कर लिया गया है.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के साथ जबर्दस्त मुठभेड़ :शनिवार तड़के राजधानी दिल्ली में गोलियों की तड़तड़ाहट सुनाई पड़ी. बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के बीच वसंतकुंज इलाके में जमकर गोलीबारी हुई जिसमें गिरोह के दो शूटर्स को दिल्ली पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार करने से पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स के साथ दिल्ली पुलिस की जमकर मुठभेड़ हुई. काफी देर तक गोलीबारी चलती रही जिसके बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल को लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर्स को गिरफ्तार करने में कामयाबी मिली.

एक्सटॉर्शन के लिए जा रहे थे बदमाश : अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक दोनों शूटर वसंत कुंज इलाके में एक्सटॉर्शन के लिए जा रहे थे. दिल्ली पुलिस को इन दोनों के बारे में सूत्रों से ख़बर लगी जिसके बाद मौके पर पहुंची दिल्ली पुलिस ने दोनों को सरेंडर करने को कहा और इसके बाद दोनों बदमाशों के साथ दिल्ली पुलिस की मुठभेड़ हो गई. पुलिस ने दोनों बदमाशों से कारतूस और पिस्टल भी बरामद की है.

Last Updated : Dec 9, 2023, 10:55 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details