हरियाणा

haryana

लोगों पर Haryanvi Songs का छाया खुमार, इस महीने इन गानों ने तोड़ा रिकॉर्ड!

By

Published : Jun 29, 2021, 10:12 AM IST

Updated : Jun 29, 2021, 10:26 AM IST

आजकल हरियाणवी गानों का खुमार लोगों पर सिर चढ़ कर बोल रहा है. यही वजह है कि हरियाणा म्यूजिक इंडस्ट्री से कोई गाना लॉन्च होता है और वो पार्टी, मैरिज में डीजे की फेवरेट लिस्ट में शामिल हो जाता है. चलिए आज हम आपको इस महीने की टॉप हरियाणावी गानों के बारे में बताते हैं.

Latest Haryanavi Songs 2021 haryana
लोगों पर Haryanavi Songs का छाया खुमार

चंडीगढ़: हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री इन दिनों पूरे देश में छा चुकी है. आलम ये है कि हरियाणवी गाने (Haryanvi Song) रिलीज होते ही यूट्यूब और सोशल मीडिया पर सुपर हिट हो जाते है. मजह कुछ ही घंटों में हरियाणवी गानों के व्यूज मिलियंस में पहुंच जाता है.

जून महीने में एक के बाद एक आधा दर्जन हरियाणवी गानों ने यूट्यूब पर आग लगा रखी है. इनमें सबसे ज्याद पंसद किए गए गाने हरियाणावी एक्ट्रेस प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) पर फिल्माए गए हैं.

  • बुलट (1 हफ्ता- 6 मिलियन व्यूज)
    खासा आला चाहर के गाने 'बुलट' को एक हफ्ते में मिले 6 मिलियन व्यूज

इन दिनों यूट्यूब पर खासा आला चाहर का एक नया गाना जमकर धूम मचा रहा है, इस गाने का टाइटल 'बुलट' है. यूट्यूब पर इस गाने के वीडियो को रिलीज होते ही इस पर लाखों व्‍यूज मिल चुके थे. महज एक हफ्ते में इस वीडियो को 6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. लोगों को इस नए हरियाणवी गाने का वीडियो काफी पसंद आ रहा है.

ये पढ़ें-फिर यूट्यूब पर छाई '52 गज का दामन' स्टार जोड़ी, आप भी देखिए धमाकेदार गाने का वीडियो

  • 64 पेड़ी की हेली (6 दिन- 1.7 मिलियन व्यूज)
    रेणुका पंवार और प्रांजल दहिया का नया गाना '64 पेड़ी की हेली' लोगों को दिवाना बना रहा है.

जबरदस्त सिंगर और डांसर की जोड़ी रेणुका पंवार (Renuka Panwar) और प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) इन दिनों यूट्यूब पर गदर काट रहे हैं. दोनें की 6 दिन पहले यूट्यूब पर रिलीज हुआ नया गाना '64 पेड़ी की हेली' लोगों को दिवाना बना रहा है. इस गाने को महज 6 दिनों में 1.7 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

  • लंबोर्गिनी (2 हफ्ते- 6.1 मिलियन व्यूज)
    लंबोर्गिनी गाने को 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

हरियाणवी एक्ट्रेस प्रांजल दहिया (Pranjal Dahiya) का नया गाना Lamborghini भी यूट्यूब पर खूब हिट हो रहा है. हरियाणवी गाने को खतरी और अकांक्षा त्रिपाठी ने अपनी आवाज दी है और गाने के लिरिक्स खतरी ने ही लिखे हैं. अब तक इस गाने को 60 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

ये पढ़ें-जिसके हरियाणवी गाने ने दुनिया को बनाया दीवाना, मिलिए उस सुपरहिट सिंगर रेणुका पंवार से

  • देसी हां जी (6 दिन- 5.2 मिलयन व्यूज)
    एंडी कुंडू और बिंटू पाबरा का 'देशी हां जी' गाने को लोगों ने किया खूब पसंद

एंडी कुंडू और बिंटू पाबरा (ND Kundu And Bintu Pabra) का 'देशी हां जी' गाने ने युट्यूब पर तहलका मचाया हुआ है. इस गाने को केपी कुंदू और बिंटु पाबरा पर फिल्माया गया है. गाने को एंडी कुंडू और बिंटू पाबरा ने गाया है. इस गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 52 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

  • चोर (3 हफ्ते- 1 मिलियन व्यूज)
    अमित ढुल का हरियाणवी गाना 'चोर' को भी तीन हफ्ते में एक मिलियन व्यूज मिले.

अमित ढुल का हरियाणवी गाना 'चोर' भी यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को अमित ढुल और श्वेता चौहान पर फिल्माया गया है और गाने को अमित ढुल ने ही गाया है. इस गाने में श्वेता चौहान ने हरियाणवी सूट पहना हुआ है, जिसमें वो बहुत ही खूबसुरत दिख रही हैं.

ये पढ़ें-सपना की इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर लगाई 'आग', किसी ने कहा ऐश्वर्या, तो कोई बोला- आज मौसम है बेइमान

  • बादामी रंग (एक हफ्ता- 1.3 मिलियन व्यूज)
    अमन जाजी और प्रांजल का नया गाना बादामी रंग हुआ हिट.

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री में एक्ट्रेस प्रांजल दहिया (Haryanvi Actress Pranjal Dahiya) मोस्ट डिमांडिंग एक्ट्रेस बन गई हैं. प्रांजल का नया गाना बादामी रंग भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. गाने के वीडियो में प्रांजल दहिया ने अपनी कातिलाना अदाओं से सभी लोगों को दीवाना बना लिया है. इस गाने में प्रांजल दहिया के साथ अमन जाजी नजर आ रहे हैं.

Last Updated : Jun 29, 2021, 10:26 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details