हरियाणा

haryana

बिहार के जमुई में 4 घंटे तक नाले में गिरा रहा हरियाणा का मजदूर, कोरोना के डर से कोई नहीं गया पास

By

Published : Jul 14, 2020, 3:20 PM IST

बिहार के जमुई में सुबह शारीरिक रूप से कमजोर युवक अस्पताल के वार्ड से बाहर निकल कर नाले में गिर पड़ा, जो भारी बारिश के बीच नाले में 4 घंटे तक पड़ा रहा लेकिन कोरोना के डर से उसे किसी ने नहीं उठाया.

laborer of haryana fallen in drain at jamui
laborer of haryana fallen in drain at jamui

चंडीगढ़/जमुई: बिहार के जमुई में हरियाणा का एक मजदूर करीब चार घंटे तक नाले में पड़ा रहा. स्वास्थ्यकर्मी कोरोना के डर से उसके पास जाने से कतराते रहे. मजदूर हरियाणा कुरुक्षेत्र का रहने वाला है. ईटीवी की पहल पर युवक को अस्पताल के वार्ड में भर्ती कराया गया.

बता दें कि जमुई सदर अस्पताल में डॉक्टर व स्वास्थ्यकर्मियों में कोरोना का भय इस कदर व्याप्त है कि कोई गंभीर मरीज के पहुंचने पर हाथ तक नहीं लगाते हैं. हरियाणा का एक मजदूर 4 घंटे तक सदर अस्पताल परिसर स्थित नाले में गिरा रहा, लेकिन कोई स्वास्थ्य कर्मी उसके पास नहीं गया.

बिहार के जमुई में 4 घंटे तक नाले में गिरा रहा हरियाणा का मजदूर, देखें वीडियो

युवक की पहचान हो गई है. उसका नाम शंकर है, जो हरियाणा के कुरुक्षेत्र का रहने वाला है. बीमारी के चलते पांच दिन पहले झाझा जीआरपी ने सदर अस्पताल में उसे भर्ती कराया था. सोमवार की सुबह शारीरिक रूप से कमजोरी युवक अस्पताल के वार्ड से बाहर निकल कर नाले में गिर गया और 4 घंटे तक वहीं पड़ा रहा है.

सदर अस्पताल में स्वास्थ्य कर्मी और डॉक्टर कोरोना के डर के चलते उसके पास नहीं गए. इसके बाद संवाददाता ने अस्पताल के सिविल सर्जन विजयेंद्र सत्ययार्थी को इसकी जानकारी दी. जानाकारी मिलने पर सीएस ने युवकों और स्वास्थ्य कर्मियों से उस मरीज को नाले से उठवाकर अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें- बेतिया में 15 से 21 तक लॉकडाउन, जिला प्रशासन ने जारी किए निर्देश

इसके साथ ही डॉ. मनीषी अनंत के द्वारा युवक का इलाज किया गया. जानकारी के अनुसार युवक की हालत गंभीर है. अगर और देर हो जाती तो युवक की मौत भी हो सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details