हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 18, 2019, 12:10 PM IST

Updated : Sep 27, 2019, 10:48 PM IST

ETV Bharat / state

उम्मीदवारों के आवेदन फॉर्म को लेकर कांग्रेस में कशमकश ! सैलजा ने आवेदन का ट्वीट डालकर डिलीट किया

कांग्रेस संगठन में बदलाव के बाद खबर है कि कांग्रेस अब बीजेपी को टक्कर दे सकती है. ज्यादातर सीटों पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच मुकाबला नजर आ रहा है. कई गुटों में बिखरी हुई कांग्रेस अभी तक बिखरी हुई ही नजर आ रही है.

kumari selja

चंडीगढ़: लगता है कांग्रेस पार्टी की उलझने खत्म नहीं हो रही हैं. शायद तभी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने ट्वीट कर जनता से उम्मीदवार बनने का आवेदन मांगा है. हालांकि कुछ ही मिनट बाद ही कुमारी सैलजा ने आवेदन वाले ट्वीट को डिलीट कर दिया.

सैलजा ने ट्वीट कर किया डिलीट
दरअसल 18 सितंबर की सुबह कुमारी सैलजा ने अपने वेरिफाइड ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने विधानसभा उम्मीदवार के फार्म को अचैट किया. ट्वीट में कुमारी सैलजा ने लिखा कि अगर आप हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के उम्मीदवार बनना चाहते हैं तो कृपया इस फॉर्म में मांगी गई जानकारी इस पते पर भेजें.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने इस ट्वीट को 1 मिनट के अंदर ही डिलीट कर दिया

ट्वीट करने के बाद मचा बवाल !
इसके कुछ ही मिनट बाद कुमारी सैलजा ने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया. सैलजा के इस ट्वीट को करने और डिलीट करने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है. लेकिन उनके ट्वीट से अब सियासी गरियारों में कयासों का बाजार गर्म है. साथ ही ये भी सामने आ रहा है कि कांग्रेस पार्टी किस कदर उलझी हुई है.

क्या बीजेपी को टक्कर दे पाएगी कांग्रेस?
संगठन में बदलाव के बाद खबर है कि कांग्रेस बीजेपी को टक्कर दे सकती है. ज्यादातर सीटों पर कांग्रेस और बीजेपी के बीच मुकाबला नजर आ रहा है. कई गुटों में बिखरी हुई कांग्रेस अभी तक बिखरी हुई ही नजर आ रही है. लाख दावों के बाद भी सारे नेता अभी तक एक मंच पर नजर नहीं आए हैं. चुनाव प्रचार के नाम पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा और सीएलपी लीडर भूपेंद्र हुड्डा की नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- मजूबत विपक्ष खड़ा करने की कोशिश में लगे खाप ने पीछे खींचे हाथ, रमेश दलाल ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि हाई कमान ने चुनाव से ठीक पहले प्रदेश कांग्रेस में बड़ा बदलाव किया. किरण चौधरी से सीएलपी लीडर का पद छीनकर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा को दिया गया, साथ में भूपेंद्र हुड्डा को कांग्रेस चुनाव कमेटी का चेयरमैन भी घोषित किया. वहीं अशोक तंवर से अध्यक्ष पद छीनकर इसे दलित नेता कुमारी सैलजा को दिया गया. इस बदलाव से कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस बीजेपी को टक्कर दे सकती है.

Last Updated : Sep 27, 2019, 10:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details