हरियाणा

haryana

'विधानसभा सत्र तो नहीं बुला नहीं सकते, बच्चों की जिंदगी से कर रहे खिलवाड़'

By

Published : Jul 1, 2020, 7:28 PM IST

कुमारी सैलजा ने आदेशों की निंदा करते हुए कहा कि मंत्रियों को अपनी सेहत से तो प्यार है, लेकिन सरकार मासूमों की जिंदगी से खिलवाड़ करना चाहती है.

हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा
हरियाणा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा

चंडीगढ़: हरियाणा शिक्षा विभाग की ओर से 27 जुलाई से स्कूल खोलने के आदेश दिए गए हैं. जिसपर हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने प्रतिक्रिया दी है.

कुमारी सैलजा ने आदेशों की निंदा करते हुए कहा कि खुद तो सरकार के मंत्री घर में बैठे हैं. कोरोना संक्रमण के बीच सरकार की ओर से विधानसभा सत्र तो बुलाया नहीं जा रहा है. मंत्रियों को अपनी सेहत से तो प्यार है, लेकिन सरकार मासूमों की जिंदगी से खिलवाड़ करना चाहती है.

'विधानसभा सत्र तो नहीं बुला पा रही सरकार, बच्चों की जिंदगी से कर रही खिलवाड़'

बता दें कि बुधवार सुबह हरियाणा शिक्षा विभाग की ओर से आदेश जारी किए गए थे. आदेश में कहा गया था कि राज्य के सभी स्कूलों में 1 जुलाई से 26 जुलाई, 2020 तक ग्रीष्मकालीन अवकाश रहेगा. इसके बाद स्कूल 27 जुलाई, 2020 को दोबारा खुलेंगे. हालांकि बाद में हरियाणा शिक्षा विभाग ने दोबारा आदेश जारी कर अपने फैसले में बदलाव करते हुए ग्रीष्मकालीन छुट्टियों को रद्द कर दिया.

ये भी पढ़िए:हरियाणा के स्कूलों में ग्रीष्मकालीन छुट्टियां घोषित, 27 जुलाई से फिर खुलेंगे

बता दें कि पूरे देश में 1 जुलाई से अनलॉक 2.0 की शुरुआत हो चुकी है. केंद्र सरकार की गाइडलाइन के मुताबिक इस फेज में स्कूल, कॉलेज और किसी भी शिक्षण संस्थान को खोलने की अनुमति नहीं दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details