हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 11, 2021, 11:53 AM IST

ETV Bharat / state

अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद बोले कुलदीप बिश्नोई- कांग्रेस ने आवाज बुलंद की, कई लोगों ने बेच दी

हरियाणा विधानसभा में वोटिंग में अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद कांग्रेस के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि जनता का विश्वास हम पर बढ़ा है औऱ हमारी आवाज कांग्रेस के लोगों ने बुलंद की है.

Congress MLA Kuldeep Bishnoi statement
अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद कुलदीप बिश्नोई का बयान,

चंडीगढ़: बुधवार को हरियाणा कांग्रेस की तरफ से लाए गए अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा हुई. चर्चा के बाद अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग करवाई गई. हालांकि वोटिंग में अविश्वास प्रस्ताव गिर गया. इसके बाद कांग्रेस के विधायक कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि जनता का विश्वास हम पर बढ़ा है, औऱ हमारी आवाज कांग्रेस के लोगों ने बुलंद की है.

बता दें कि कुलदीप बिश्नोई ने अविश्वास प्रस्ताव के समर्थन में वोटिंग ना करने वाले विधायकों पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य यह है कि जिन लोगों ने जनता की आवाज को बेचा है, जनता जरूर उन लोगों से सवाल पूछेगी.

अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद कुलदीप बिश्नोई का बयान,

ये भी पढ़ें अविश्वास प्रस्ताव गिरने के बाद किरण चौधरी ने क्या कहा,सुनिए

गौरतलब है कि कांग्रेस की तरफ से कई नेताओं ने पहले बयान दिए थे की संख्या बल अविश्वास प्रस्ताव को लेकर कम है, लेकिन इसमें ऐसे विधायक बेनकाब हो जाएंगे जो जनता के बीच जाकर किसानों की बात करते हैं. वहीं अविश्वास प्रस्ताव का विरोध करने वाले विधायकों को लेकर ऐसी बातें सामने आ रही हैं कि आने वाले समय में विधायकों को घेरने का काम कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details