हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

कुलदीप बिश्नोई के सचिव सुकुमार की संदिग्ध हालत में मौत, दिल्ली पुलिस कर रही है जांच

कुलदीप बिश्नोई के निजी सचिव सुकुमार पोरिया का आज संदिग्ध हालत में मौत हो गई. बता दें कि आज ही दिल्ली की बेनामी निषेध इकाई ने कुलदीप बिश्नोई पर बड़ी कार्रवाई करते हुए गुरुग्राम में 150 करोड़ रुपये के ब्रिस्टल होटल को 150 करोड़ रुपये को अटैच किया है. इसे 'बेनामी' संपत्ति तौर पर अटैच किया गया है.

By

Published : Aug 27, 2019, 11:06 PM IST

कुलदीप बिश्नोई के सचिव सुकुमार की संदिग्ध परिस्थियों में मौत

दिल्ली/चंडीगढ़: कुलदीप बिश्नोई को एक और बड़ा झटका लगा है. कुलदीप बिश्नोई के निजी सचिव सुकुमार पोरिया की मंगलवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई. आशंका ये भी जताई जा रही है कि सुकुमार ने आत्महत्या की है. फिलहाल दिल्ली पुलिस जांच में जुटी हुई है.

सुकुमार का अंतिम संस्कार 28 अगस्त को दोपहर 12.30 बजे नई दिल्ली स्थित लाला लाजपतराय रोड स्थित निजामुदीन वेस्ट दयानंद मुक्तिधाम में किया जाएगा. कुलदीप बिश्नोई के सचिव की इस समय संदिग्ध हालत में हुई मौत कई और कड़ियों की तरफ इशारा कर रही है.

मंगलवार को ही हुई है बड़ी कार्रवाई
बता दें कि आयकर विभाग के बेनामी निषेध इकाई ने गुरुग्राम स्थित ब्रिस्‍टल होटल को अटैच कर दिया है. पिछले महीने कुलदीप बिश्‍नोई के आवास व फार्म हाऊस पर आयकर विभाग के छापे के बाद यह बड़ी कार्रवाई है.

सूत्रों के अनुसार, दिल्ली की बेनामी निषेध इकाई ने गुरुग्राम में 150 करोड़ रुपये के ब्रिस्टल होटल को 150 करोड़ रुपये को अटैच किया है. इसे 'बेनामी' संपत्ति तौर पर अटैच किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details