हरियाणा

haryana

दिल्ली हिंसा दुर्भाग्यपूर्ण, कुछ लोग राजनीति चमकाने के लिए जला रहे देश- किरण खेर

By

Published : Feb 28, 2020, 5:53 PM IST

दिल्ली हिंसा पर शोक जताते हुए सांसद किरण खेर ने कहा कि ऐसी घटनाएं देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण हैं. उन्होंने कहा कि कुछ लोग अपनी राजनीति चमकाने के लिए लोगों को आपस में लड़ा रहे हैं.

दिल्ली हिंसा पर किरण खेर का बयान
दिल्ली हिंसा पर किरण खेर का बयान

चंडीगढ़: बीजेपी सांसद किरण खेर ने दिल्ली में हुई हिंसक घटनाओं को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इन हिंसक घटनाओं की निंदा करते हुए कहा कि ये घटना देश के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है.

सांसद किरण खेर ने दिल्ली में आईबी अफसर की हत्या पर भी गहरा शोक व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि किसी भी इंसान का जाना बेहद दुखद होता है. चाहे वो किसी भी धर्म का हो, इसलिए देश में इस तरह की घटनाएं नहीं होनी चाहिए और शांति रहनी चाहिए. लोगों को धर्म के नाम पर नहीं लड़ना चाहिए और आपस में भाईचारे से रहना चाहिए.

बीजेपी सांसद किरण खेर ने दिल्ली में हुई हिंसक घटनाओं को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.


औवेसी और वारिस पठान पर निशाना

इसके अलावा उन्होंने ओवैसी और वारिस पठान जैसे नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग अपनी राजनीति के लिए लोगों का इस्तेमाल कर रहे हैं. वो लोगों में झूठी बयानबाजी करके भ्रम फैला रहे हैं, जिस वजह से इस तरह की हिंसक घटनाएं हो रही हैं. लोगों को इन नेताओं की बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए और आपस में प्यार से रहना चाहिए.

सरकार और पुलिस कर रही शांती बनाए रखने की कोशिश

उन्होंने कहा कि दिल्ली में कई दिनों से हिंसक घटनाएं हो रही हैं, जिसमें कई लोग अपनी जान गवां चुके हैं. इन घटनाओं में दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल और आईबी अफसर को भी अपनी जान से हाथ धोना पड़ा था. जिसके लिए केंद्र सरकार सख्त कार्रवाई कर रही है और दिल्ली में शांति बाल करने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़िए:बजट 2020: हरियाणा में खुलेंगे तीन नए मेडिकल कॉलेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details