हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 15, 2019, 5:39 PM IST

ETV Bharat / state

शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने संभाला पदभार, बोले- बच्चों को बेहतर शिक्षा देना प्राथमिकता

चंडीगढ़ सचिवालय में कंवरपाल गुर्जर ने शिक्षा मंत्री का पदभार संभाला. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत की.

शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर

चंडीगढ़: मनोहर कैबिनेट में शामिल होने के बाद कंवरपाल गुर्जर ने शुक्रवार को चंडीगढ़ सचिवालय में शिक्षामंत्री का पदभार संभाला. कंवरपाल गुर्जर ने पदभार संभालने के बाद ईटीवी भारत से खास बातचीत की. कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि जो चुनौतियां सामने आएंगी, वो उनका सामना करेंगे.

कंवरपाल गुर्जर ने संभाला पदभार
कैबिनेट मंत्री कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि उनकी प्राथमिकता बच्चों को बेहतर शिक्षा देना है. उनका विभाग शिक्षा के स्तर को सुधारने पर काम करेगा. इसके साथ ही उनसे जब पूछा गया कि वो कैसे इतनी बड़ी जिम्मेदारी को निभाएंगे तो इस पर उन्होंने कहा कि आजतक जितनी भी जिम्मेदारियां उन्हें दी गई हैं वो सभी को पूरी निष्ठा के साथ निभाते आएं है और आगे भी ऐसा ही होगा.

कंवरपाल गुर्जर ने संभाला शिक्षा मंत्री का पदभार

‘प्रदेश में पर्यटन को बढ़ावा देने पर रहेगा जोर’
वहीं अपने दूसरे टूरिज्म विभाग पर कंवरपाल गुर्जर कहा कि उनकी कोशिश हरियाणा में पर्यटन को बढ़ावा देने की रहेगी. उन्होंने कहा कि हरियाणा दिल्ली के नजदीक है ऐसे में वो यहीं प्रयास करेंगे कि इस चीज का फायदा हरियाणा और यहां के टूरिज्म को मिले.

ये भी पढ़िए:बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला से ईटीवी भारत की EXCLUSIVE बातचीत

‘साथ मिलकर करना होगा राष्ट्र निर्माण का काम’

कंवरपाल गुर्जर ने कहा कि उनसे पहले भी जो लोग इस विभाग में रहे उन्होंने पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए काम किया. वहीं अपने विभाग में नियुक्त कर्मचारियों और अधिकरियों को संदेश देते हुए उन्होंने कहा कि हम सब देश के लिए काम करते हैं और उसी लगन के साथ हमे अच्छे रिजल्ट के लिए काम करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details