हरियाणा

haryana

जेजेपी महासचिव दिग्विजय चौटाला की चेतावनी, दुष्यंत चौटाला पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले नेता एक सप्ताह में सबूत दें, अन्यथा की जाएगी कानूनी कार्रवाई

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Oct 3, 2023, 6:13 PM IST

JJP General Secretary Digvijay Chautala: जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) नेता दिग्विजय चौटाला ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाले नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की धमकी दी है. मंगलवार को चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके दिग्विजय चौटाला ने सभी नेताओं को एक हफ्ते का अल्टीमेटम दिया.

JJP Leader Digvijay Chautala
JJP Leader Digvijay Chautala

जेजेपी महासचिव दिग्विजय चौटाला की चेतावनी

चंडीगढ़: जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के महासचिव दिग्विजय चौटाला ने चौधरी बीरेंद्र सिंह पर जमकर वार किया. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हमारी खामोशी को कमजोरी ना समझें. हमारे ऊपर कभी रजिस्ट्री घोटाला, कभी धान घोटाला और कभी शराब घोटाले के आरोप लगाए जा रहे हैं. दिग्विजय ने कहा कि अगले हफ्ते में इनमें से कोई भी नेता अगर कोई प्रमाण नहीं रख पाएगा तो हम सब पार्टी के लोग पार्टी सुप्रीमो अजय चौटाला व दुष्यंत चौटाला से मांग करेंगे कि ऐसे लोगों पर मानहानि का मामला चलाएं.

जेजेपी महासचिव ने कहा कि जाट आरक्षण आंदोलन में भी कुछ लोगों ने आरोप लगाए थे, बाद में उन्हें गिड़गिड़ाना पड़ा था. चौधरी बीरेंद्र सिंह ने 2 अक्टूबर को जींद रैली में कहा था और इससे पहले इंडियन नेशनल लोकदल के नेता भी समय-समय पर आरोप लगाते रहे हैं. दिग्विजय चौटाला ने कहा अगर ये नेता एक सप्ताह में सबूत नहीं देते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे. दिग्विजय ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा, दीपेंद्र हुड्डा, अभय चौटाला और उनके सुपुत्र मेरे छोटे भाई ने भी ऐसी बातें कही हैं. चौधरी बीरेंद्र सिंह ने भी कल कहा था. दुष्यंत चौटाला ने कहा कि देश की जनता मोदी जी के साथ है और प्रदेश की जनता दुष्यंत के साथ.

ये भी पढ़ें-उचाना विधानसभा सीट को लेकर दुष्यंत चौटाला ने बीरेंद्र सिंह को दी ये चुनौती, बोले- कागज पर लिखकर दें

जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने मंगलवार को चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने कहा कि छात्र संघ चुनाव को लेकर इनसो अभियान चलाएगी. दिसंबर तक सभी यूनिवर्सिटी को कवर किया जाएगा. इसके तहत सभी वीसी को ज्ञापन सौंपा जायेगा. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 6 अक्टूबर को राज्यपाल को कार्यकर्ताओं की तरफ से पोस्टकार्ड भेजें जाएंगे.

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि एमपी और एमएलए से मिलकर चुनाव करवाने के लिए अपील करेंगे. इसके साथ ही विंटर सेशन में छात्र संघ चुनाव की बहाली की मांग को लेकर प्राइवेट मेंबर बिल भी लाया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम उम्मीद करते हैं कि इसमे कांग्रेस और बीजेपी के विधायक भी समर्थन करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि दुष्यंत दोस्ती संकल्प नाम से एक कार्यक्रम चलाया गया है. इस महीने 4 जगह कार्यक्रम होंगे और दिसंबर तक सभी हलकों में होगा. 21 भिवानी , 22 रेवाड़ी, 26 जींद और 27 को कैथल में कार्यक्रम होंगे. इसमें सभी बूथ योद्धा शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें-पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी बीरेंद्र सिंह क्या छोड़ेंगे बीजेपी? जींद रैली में 2 अक्टूबर को कर सकते हैं बड़ा ऐलान

ABOUT THE AUTHOR

...view details