हरियाणा

haryana

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर 11 जनवरी को जेजेपी ने बुलाई बैठक, चुनाव लड़ने पर होगा फैसला

By

Published : Jan 7, 2020, 12:47 PM IST

Updated : Jan 7, 2020, 12:59 PM IST

दिल्ली में होने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुट गई हैं. इसी को देखते हुए जजपा ने भी 11 जनवरी को बैठक बुलाई है. इस बैठक में दिल्ली में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने पर फैसला लिया जाएगा. इस बैठक में बीजेपी के साथ गठबंधन समेत सभी विषयों पर बैठक में चर्चा होगी.

jjp convened meeting on 11 january for delhi assembly elections
दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर 11 जनवरी को जेजेपी ने बुलाई बैठक

चंडीगढ़:दिल्ली में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुट गई हैं. इसी को देखते हुए जेजेपी ने भी 11 जनवरी को बैठक बुलाई है. इस बैठक में दिल्ली में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव लड़ने पर फैसला लिया जाएगा. इस बैठक में बीजेपी के साथ गठबंधन समेत सभी विषयों पर चर्चा होगी.

दिल्ली में विधानसभा चुनाव लड़ने पर होगा फैसला
दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जेजेपी ने एक कमेटी का गठन किया है. जिसकी बैठक 11 जनवरी को होने वाली है. यह कमेटी ही जेजेपी का दिल्ली में विधानसभा चुनाव लड़ने पर अंतिम फैसला करेगी.

यह कमेटी दिल्ली में होने वाले विधानसभा चुनाव में बीजेपी के साथ गठबंधन समेत सभी विषयों पर चर्चा करेगी. बता दें कि 8 फरवरी को दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. जिसको लेकर सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति बनाने में जुटी हुई हैं.

इसे भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा चुनाव: हरियाणा के 31 नेता करेंगे चुनाव प्रचार, देखें लिस्ट

हरियाणा विधानसभा चुनाव में किंग मेकर बनकर उभरी जेजेपी
हरियाणा में हुए विधानसभा चुनाव में जेजेपी किंग मेकर बन कर उभरी. हरियाणा में अपने दम पर चुनाव लड़कर जेजेपी ने दस सीटें हासिल की और भाजपा को समर्थन देकर सरकार बनाई. अब देखने वाली बात होगी कि जेजेपी का मैजिक दिल्ली में भी चलता है या नहीं.

Last Updated : Jan 7, 2020, 12:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details