हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा के इन तीन जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवा बुधवार शाम 5 बजे तक बंद

दिल्ली और हरियाणा के कुछ हिस्सों में हुई हिंसा के बाद से हरियाणा पुलिस अलर्ट पर है. वहीं अब राज्य सरकार ने हरियाणा के तीन जिलों में मोबाइल इंटरनेट सेवा को बुधवार शाम 5 बजे तक के लिए बंद कर दिया गया है.

By

Published : Jan 26, 2021, 8:06 PM IST

Updated : Jan 27, 2021, 11:38 AM IST

farmers protest
farmers protest

चंडीगढ़: दिल्ली में ट्रैक्टर परेड के दौरान हुई हिंसा के बाद हरियाणा प्रदेश अलर्ट पर है. सोनीपत, झज्जर और पलवल में मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. इससे पहले डीजीपी ने जवानों को उपद्रवियों से सख्ती से निपटने का निर्देश जारी किया था.

मोबाइल इंटरनेट सेवा के साथ एसएमएस सेवा भी इन तीन जिलों में बंद कर दी गई है. हरियाणा सरकार द्वारा जारी नोटिस के अनुसार बुधवार शाम 5 बजे तक मोबाइल इंटरनेट और एसएमएस सेवा बंद रहेगी.

हरियाणा के इन तीन जिलों में इंटरनेट सेवा बुधवार शाम तक के लिए बंद.

उपद्रवियों और दंगाइयों पर कड़ी कार्रवाई होगी: DGP

गणतंत्र दिवस पर राजधानी दिल्ली में किसान ट्रैक्टर मार्च के दौरान कई इलाकों में हुई हिंसक घटनाओं को देखते हुए हरियाणा पुलिस अलर्ट हो गई है. मनोज यादव (पुलिस महानिदेशक हरियाणा) ने हाई अलर्ट जारी करते हुए तमाम जिला पुलिस कप्तानों को अत्यधिक सतर्कता बरतने के निर्देश जारी किए हैं.

ये भी पढ़ेंःसीएम मनोहर लाल का बयान, 'अपने अधिकारों के साथ दूसरों के अधिकारों का भी ध्यान रखें'

डीजीपी ने दंगाइयों और उपद्रवियों से सख्ती से निपटने के लिए प्रदेश के सभी पुलिस आयुक्तों, रेंज एडीजीपी/आईजी और जिला पुलिस अधीक्षकों को हाई अलर्ट मोड पर रहने के लिए कहा है. संवेदनशील इलाकों में अतिरिक्त फोर्स भी लगा दी गई है. इतना ही नहीं, पुलिस का खूफिया तंत्र भी पूरी स्थिति पर नजर रखे हुए है.

ये भी पढे़ं-VIDEO: कृषि कानूनों पर हरियाणा में दिनभर किसानों की 'महाभारत'

Last Updated : Jan 27, 2021, 11:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details