हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

Birthday Special: हरियाणा से निकलकर दुनियाभर को हंसाया, जानें सुनील ग्रोवर की रोचक बातें

आज मशहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का ये 44वां जन्मदिन है. 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में डॉक्टर मशूहर गुलाटी (Sunil Grover as a Dr Mashuhar Gulati) के रोल में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दुनिया भर में पहचान बनाई.

By

Published : Aug 3, 2021, 8:22 AM IST

comedian and actor Sunil Grover on his Birthday
हरियाणा से निकलकर दुनियाभर को हंसाया

सिरसा:मशहूर कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर (comedian and actor Sunil Grover Birthday) का आज जन्मदिन है. हरियाणा के सिरसा जिले से ताल्लुक रखने वाले सुनील ग्रोवर का ये 44वां जन्मदिन है. सुनील रेडियो से लेकर टीवी का सफर करने वाले सुनील ग्रोवर आज सफलता के शिखर पर हैं. अपनी बेहरीन कॉमेडी और एक्टिंग के दम पर उन्होंने देश और विदेश में लाखों फैंस बनाए हैं. सुनील ग्रोवर को अब ना सिर्फ कॉमेडी करते हैं, बल्कि अब फिल्मों और वेब सीरीज में भी लोगों का दिल जीत रहे हैं.

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) और 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में डॉक्टर मशूहर गुलाटी (Sunil Grover as a Dr Mashuhar Gulati) के रोल में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने दुनिया भर में पहचान बनाई. गुत्थी और रिंकू भाभी के करैक्टर ने भी लोगों को खूब हंसाया. रिंकू भाभी के रोल में सुनील ग्रोवर ने 'जिंदगी बर्बाद हो ग्या' गाना भी हिट रहा और सोशल मीडिया पर रातों-रात वायरल हो गया.

बात अगर सुनील ग्रोवर के करियर की करें तो उन्होने साल 1988 में ही फिल्मों में कदम रख दिया था. उन्होने 1988 में आई 'प्यार तो होना ही था' फिल्म में एक छोटी सा रोल किया था. इसके बाद सुनील ग्रोवर अजय देवगन की द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, आमिर खान की गजनी, अक्षय कुमार की गब्बर इज बैक जैसी शानदार फिल्मों में काम किया है. हाल ही में वो तांडव नाम के वेब सीरीज में भी एक्टिंग करते हुए नजर आए.

ये पढें-आज आसमान में दिखेगा यह कुदरती नजारा, जिसे देख सकेंगे दुनियाभर के लोग

ABOUT THE AUTHOR

...view details