हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 28, 2020, 5:47 PM IST

Updated : Jun 28, 2020, 6:22 PM IST

ETV Bharat / state

गोली लगने के बाद भी स्ट्रेचर पर लेटा शख्स लगाता रहा बीड़ी के कश, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर घायल अवस्था में लेटा हुआ शख्स बीड़ी पीता हुआ काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को मेरठ या हरियाणा का बताया जा रहा है. वीडियो में शख्स खून से लथपथ है, लेकिन उसके बावजूद भी वो बीड़ी के कश लगाए जा रहा है.

injured-person-laydown-on-stretcher-and-smoking-bidi
injured-person-laydown-on-stretcher-and-smoking-bidi

चंडीगढ़: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स गोली लगने के बाद घायल अवस्था में स्ट्रेचर पर लेटा हुआ है, लेकिन मजे की बात ये है कि उस शख्स के हाथ से बीड़ी नहीं छूट रही है और कश पर कश लगाए जा रहा है.

गोली लगने के बाद नहीं छूटे बीड़ी के कश

दरअसल ये वीडियो कहां का है इस बात का पता नहीं चल पाया है. कुछ लोग इस वायरल वीडियो को उत्तर प्रदेश के बागपत का या मेरठ और हरियाणा का बता रहे हैं. मगर इस वायरल वीडियो की चर्चा हर जगह है और सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रखी है.

वीडियो हुआ वायरल

बता दें कि इस वीडियो को ओडिशा के एक सीनियर आईपीएस अरुण बोथरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया, जिसके बाद देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया.

आईपीएस अधिकारी बोथरा ने लिखा, 'हरियाणा के इस भाई को गोली लग गई. कपड़े खून से भरे हैं पर अस्पताल के स्ट्रेचर पर भी इस बंदे ने बीड़ी नहीं छोड़ी और चाइना वाले कह रहे हैं जमीन छोड़ दो' हालांकि, कई यूजर्स के इसे पश्चिमी यूपी का भी बता रहे हैं.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस नेता के बेटे से हुई सुभाष बराला की बेटी की शादी, कई दिग्गज नेता हुए शामिल

वायरल वीडियो में घायल शख्स अपने गोली लगने की कहानी बता रहा है. वीडियो में साफ कहता हुआ दिखाई दे रहा है कि वो अपने साथी के साथ हुक्का पी रहा था, तभी कुछ बदमाश आए और उन पर गोली चला दी और ये कहते हुए बीड़ी के कश ले रहा है.

यूजर्स ने किए मजाकिया कमेंट्स

उनके ट्विटर पर वायरल हुए वीडियो पर कई लोगों ने कमेंट्स भी किए. शशांक नाम के यूजर ने लिखा कि 'हरियाणा वालों का अपना ही टशन होता है' तो किसी ने लिखा कि वचन जाए पर सुट्टा न जाए और किसी ने गोली को मेड इन चाइना बता डाला. हालांकि वीडियो कहां का है इस बात का पता नहीं चल पाया है.

Last Updated : Jun 28, 2020, 6:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details