हरियाणा

haryana

अगले दो दिन हरियाणा के कई हिस्सों में तेज बरिश की संभावना- मौसम विभाग

By

Published : Aug 17, 2020, 5:54 PM IST

Updated : Aug 17, 2020, 6:13 PM IST

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग की ओर से हरियाणा समेत 4 राज्यों में अगले दो दिन में बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग का कहना है कि अगले दो दिन तेज बारिश हो सकती है.

increased rainfall in haryana next two days
अगले दो दिन हरियाणा के कुछ हिस्सों में बरिश की संभावना- मौसम विभाग

चंडीगढ़: हरियाणा में अगले दो दिन मौसम सुहावना रहेगा. अगले दो दिन दिल्ली, उत्तराखंड, पंजाब और हरियाणा बारिश बढ़ेगी. इसकी जानकारी भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने दी. मौसम विभाग की और से मिली जानकारी के बाद से धान की खेती करने वाले किसानों के चेहरे खिल गए हैं.

भारतीय मौसम विज्ञान विभाग के वरिष्ठ वैज्ञानिक आरके जेनामनी का कहना है. हरियाणा, पंजाब, दिल्ली और उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में अगले दो दिन में बारिश की संभावना जताई जा रही है. मौसम विभाग के अनुसार इन क्षेत्रों में बारिश बढ़ सकती है.

मौसम विभाग के अनुसार हरियाणा के सोनीपत, जींद, पानीपत, करनाल और रोहतक में अगले कुछ समय में तेज बारिश भी हो सकती है. सोमवार को मौसम विभाग ने बताया कि इन 4 राज्यों में अलग-अलग स्थानों पर बारिश होगी.

ये भी पढ़ें:-SYL मामले पर मंगलवार को बैठक करेंगे हरियाणा और पंजाब के सीएम

इसके साथ ही मौसम विभाग ने देश के अन्य हिस्सों में भी कई जगहों पर भारी बारिश की संभावना जताई है. बारिश को देखते हुए उत्तराखंड में दो दिन के लिए रेड अलर्ट जारी किया गया है. राज्य सरकार ने सभी अधिकारी और एडीआरएफ को अलर्ट रहने के लिए कहा है.

Last Updated : Aug 17, 2020, 6:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details