हरियाणा

haryana

हिसार प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, लोगों से की घरों में रहने की अपील

By

Published : May 3, 2021, 10:14 PM IST

सोमवार को हिसार जिला प्रशासन ने फ्लैग मार्च निकाला. इस दौरान जिला उपायुक्त ने प्रियंका सोनी ने लोगों से घरों में रहने, कोविड-19 की गाइडलाइन को अपनाने और लॉकडाउन की हिदायतों का सख्ती से पालन करने की अपील की.

hisar-administration-flag-march-urging-people
हिसार प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, लोगों से की घरों में रहने की अपील

हिसार:जिले में लॉकडाउन की अनुपालना को लेकर उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी और डीआईजी बलवान सिंह राणा ने सोमवार को फ्लैग मार्च निकाला और कानून एवं व्यवस्था की समीक्षा की. इस दौरान बाजारों का औचक निरीक्षण किया गया. उन्होंने लोगों से घरों में रहने, कोविड-19 की गाइडलाइन को अपनाने और लॉकडाउन की हिदायतों का सख्ती से पालन करने की अपील की.

ये भी पढ़ेंःअगर गुरुग्राम में ऑक्सीजन की जरूरत है तो इस नंबर पर करें कॉल

उपायुक्त डॉ. प्रियंका सोनी और डीआईजी बलवान सिंह राणा ने लोगों से कहा कि कोरोना महामारी ने भयंकर रूप धारण किया हुआ है. इसे लेकर प्रशासन कहीं भी कोताही और लापरवाही करने के मूड में नहीं है. जो व्यक्ति निर्देशों का पालन नहीं कर रहा है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने कहा कि प्रशासन यह नहीं चाहता कि किसी को अनावश्यक रूप से परेशान करें, लेकिन नियमों की पालना न करने वाले बख्शे नहीं जाएंगे.

ये भी पढ़ेंःकोरोना संकट: पंचकूला में अगर किसी भी तरह की जरूरत है तो इन नंबरों पर मिलेगी मदद

हिसार में इस समय कोरोना को लेकर स्थिति सही नहीं है. इसे रोकने के लिए अस्पतालों में बेडों की संख्या और ऑक्सीजन की उपलब्धता पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है. ऐसे में नागरिकों का भी यह दायित्व बनता है कि वे कोरोना संक्रमण की कड़ी को तोड़ने में सरकार और प्रशासन का सहयोग करें.

ये भी पढ़ेःहरियाणा: ऑक्सीजन के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी, इस नंबर पर फोन कर अस्पताल मांग सकते हैं मदद

ABOUT THE AUTHOR

...view details