हरियाणा

haryana

हरियाणा सुपीरियर ज्युडिशियल सर्विस के नौ न्यायिक अधिकारियों के तबादले, हाईकोर्ट ने जारी किया आदेश

By

Published : Dec 7, 2019, 9:40 AM IST

अंबाला के एडिशनल डिस्ट्रिक्ट सेशन जज अजय कुमार को कुरुक्षेत्र में सेशन जज नियुक्त किया गया है. पानीपत के एडिशनल सेशन जज चंद्रशेखर को पलवल में डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज  के पद पर नियुक्ति दी गई है.

High court
High court

चंडीगढ़ः पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट ने हरियाणा सुपीरियर ज्युडिशियल सर्विस के नौ न्यायिक अधिकारियों के तबादले और नियुक्ति का आदेश जारी किया है.

हाईकोर्ट के आदेश के अनुसार जगाधरी के डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज विमलेश तंवर को चंडीगढ़ में हरियाणा सरकार का लीगल रेमेम्बर सर कम लॉ विभाग का सचिव नियुक्त किया गया है. दीपक अग्रवाल जो पहले चंडीगढ़ प्रशासन में रेमेम्बर सर कम लॉ विभाग के सचिव थे, उनको अब जगाधरी में सेशन जज के पद पर नियुक्ति दी गई है.

अंबाला के एडिशनल डिस्ट्रिक्ट सेशन जज अजय कुमार को कुरुक्षेत्र में सेशन जज नियुक्त किया गया है. पानीपत के एडिशनल सेशन जज चंद्रशेखर को पलवल में डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन जज के पद पर नियुक्ति दी गई है.

चंडीगढ़ के एडिशनल सेशन जज फलीत शर्मा को चंडीगढ़ प्रशासन में रेमेम्बर सर कम लॉ विभाग के सचिव पद पर नियुक्ति दी गई है.

नारनौल के फैमिली कोर्ट के एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज असदुद्दीन को नारनौल में ही एडिशनल सेशन जज के पद पर नियुक्ति दी गई है. जबकि नारनौल के एडिशनल सेशन जज अमित शर्मा को फैमिली कोर्ट में प्रिंसिपल जज नियुक्त किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details