हरियाणा

haryana

शराब घोटाला मामला: जितेंद्र की जमानत याचिका की सुनवाई 17 अगस्त तक टली

By

Published : Aug 7, 2020, 7:45 PM IST

शराब घोटाले के मामले में मुख्य आरोपी के भाई जितेंद्र की जमानत याचिका पर सुनवाई को हाई कोर्ट ने 17 अगस्त तक के लिए टाल दिया है.

Haryana liquor scam update
Haryana liquor scam update

चंडीगढ़: खरखौदा शराब घोटाले के मुख्य आरोपी भूपेंद्र के भाई जितेंद्र ने पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की है. जितेंद्र ने गिरफ्तारी से बचने के लिए हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत हेतु याचिका दायर की थी जिस पर कोर्ट ने सुनवाई को 17 अगस्त के लिए टाल दिया.

पिछली सुनवाई में इस मामले में हाई कोर्ट ने हरियाणा सरकार को इस संबंध में की गई जांच पड़ताल की स्टेटस रिपोर्ट कोर्ट में पेश करने के आदेश दिए थे और तब तक याचिकाकर्ता की गिरफ्तारी पर रोक बरकरार रखी थी.

शुक्रवार को इस मामले में याचिकाकर्ता के सीनियर काउंसलर के पेश न होने की वजह से मामले की सुनवाई 17 अगस्त के लिए मुल्तवी कर दी गई है. बता दें कि, हरियाणा पुलिस की एसईटी शराब घोटाले की जांच कर रही है. मुख्य भूपेंद्र की गिरफ्तारी के बाद से ही जितेंद्र फरार चल रहा था. अग्रिम जमानतको लेकर जितेंद्र ने पहले निचली अदालत का दरवाजा खटखटाया था.

ये भी पढ़ें- हिसार पुलिस ने किया अंतरराज्य लूट गैंग का पर्दाफाश, 6 सदस्य गिरफ्तार

निचली अदालत ने भी उसकी अग्रिम जमानत की मांग को खारिज कर दिया था. इसके बाद मामला हाई कोर्ट में पहुंचा जहां कोर्ट ने जितेंद्र की गिरफ्तारी पर रोक लगाते हुए उसे पुलिस जांच में शामिल होने के आदेश दिए थे. इसके बाद जितेंद्र पुलिस जांच में शामिल हुआ था और उसने घोटाले से जुड़े कई खुलासे किए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details