हरियाणा

haryana

By

Published : Feb 16, 2022, 3:02 PM IST

ETV Bharat / state

कैबिनेट मंत्री कमल गुप्ता कोरोना पॉजिटिव, फिर से धरना देंगे किसान, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

हरियाणा में अब तक क्या सुर्खियां रहीं (Haryana top ten news today) चाहे वो कोरोना से जुड़ी हो या प्रदेश से जुड़ी दूसरी कोई अहम जानकारी, कहां फैल रही हैं अपराध की जड़ें और किन मुद्दों पर फिर गरमाई प्रदेश की सियासत जानिए एक नजर में, साथ ही खबर को पूरी पढ़ने के लिए खबर पर क्लिक करें.

Haryana top ten news today
Haryana top ten news today

1. दीप सिद्धू मौत मामला: सीन ऑफ एक्सीडेंट रिक्रिएट करेगी हरियाणा पुलिस, जानें महिला मित्र ने क्या कहा

सोनीपत पुलिस एक्टर दीप सिद्दू की मौत के मामले में दोबारा से सीन ऑफ एक्सीडेंट रिक्रिएट (Deep Sidhu death case) करेगी. इस बात की जानकारी सोनीपत एसपी राहुल शर्मा ने दी है. दरअसल पुलिस यह जानने की कोशिश में जुटी हुई है कि आखिर हादसा कैसे हुआ है.

2. कैबिनेट मंत्री डॉक्टर कमल गुप्ता हुए कोरोना पॉजिटिव, 22 फरवरी तक के सभी कार्यक्रम किए रद्द

हरियाणा सरकार में शहरी निकाय मंंत्री कमल गुप्ता की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई ( Kamal Gupta Corona Positive) है. इसके बाद मंत्री ने 22 फरवरी तक के सभी कार्यक्रम रद्द कर दिए हैं.

3. फिर से पक्का मोर्चा लगाकर धरना देंगे किसान, प्रशासन पर लगाया अनदेखी का आरोप

हिसार में किसान संगठनों की बैठक (farmers meeting in hisar) हुई. बैठक में कुलदीप राणा के मामले पर किसानों ने सरकार और प्रदर्शन पर अनदेखी का आरोप लगाया है.

4. कपड़ा व्यापारी के साथ मारपीट की घटना सीसीटीवी में कैद, गुस्साए व्यापारियों ने किया प्रदर्शन

ब्रास मार्केट रेवाड़ी में देर रात कपड़ों की दुकान में करीब 6 बदमाशों ने व्यापारी पर जानलेवा हमला (trader assaulted in rewari) किया. जिसमें व्यापारी घायल हो गया. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने उसे जान से मारने की धमकी दी.

5. अरविंद शर्मा ने लगाई विदेशों में फंसे हरियाणा के छात्रों की वतन वापसी की गुहार, केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री से की मुलाकात

रुस व यूक्रेन के बीच उपजे युद्व के हालात के चलते यूक्रेन में फंसे हरियाणा के छात्रों की स्वदेश वापसी के लिए रोहतक से भाजपा सांसद डा. अरविंद शर्मा (Rohtak MP Avind Sharma) ने केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री मीनाक्षी लेखी से मुलाकात की है.

6. पुलिस ने 70 लाख की हेरोइन के साथ कार सवार तस्कर को पकड़ा, सप्लाई देने पहुंचा था आरोपी

Rewari Crime News: हरियाणा के रेवाड़ी पुलिस ने एक शख्स के पास से 70 लाख रुपये की हेरोइन बरामद की है. आरोपी को गिरफ्तार कर फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है.

7. Vegetables Price in Haryana:हरियाणा में फल सब्जियों के दाम जारी, जानें कितना हुआ बदलाव

Fruits and Vegetables Price in Haryana: हरियाणा में फल सब्जियों के दाम रोजाना बदल रहे हैं. आज फिर हरियाणा सब्जी मंडी एसोसिएशन ने नए दाम जारी कर दिए हैं. जानें आज क्या हैं हरियाणा में फल सब्जियों के दाम.

8. Petrol Diesel Price In Haryana: पेट्रोल-डीजल की आज की कीमतें जारी, जानें आज कितना हुआ बदलाव

तेल कंपनियों ने हरियाणा में पेट्रोल डीजल के नए रेट (petrol diesel new rate) जारी कर दिए हैं. आज हरियाणा में पेट्रोल डीजल की कीमत में बढ़ोतरी हुई है. जानें क्या हैं आज के नए दाम.

9. गुरमीत राम रहीम आएंगे सिरसा! SP अर्पित जैन ने दी यह जानकारी

दुष्कर्म और हत्या मामले में सजा काट रहे डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम हाल ही में फरलो पर जेल बाहर आए हुए है. ऐसे में राम रहीम के सिरसा डेरा में आने की खबरें चर्चा में है. जिसे लेकर ईटीवी भारत ने सिरसा पुलिस अधीक्षक डॉ. अर्पित जैन से (Arpit Jain on Gurmeet Ram Rahim) बात की.

10. रोहतकः 25 हजार रुपये का पेट्रोल- डीजल लेकर भागा कार ड्राइवर, देखता रह गया कर्मचारी, केस दर्ज

Rohtak Crime News:रोहतक में मंगलवार को एक पेट्रोल पंप से एक कार सवार ने करीब 25 हजार रुपये का पेट्रोल डीजल भरवाकर फरार हो गया. शिकायत मिलते ही पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details