हरियाणा

haryana

By

Published : Dec 27, 2021, 7:04 PM IST

ETV Bharat / state

कब से होंगे खेलो इंडिया यूथ गेम्स के ट्रायल, बद्दोवल टोल प्लाजा पर किसानों का कब्जा, पढें 10 बड़ी खबरें

हरियाणा में अब तक क्या सुर्खियां रहीं (Haryana top ten news today), चाहे वो कोरोना से जुड़ी हो या प्रदेश से जुड़ी दूसरी कोई अहम जानकारी, कहां फैल रही हैं अपराध की जड़ें और किन मुद्दों पर फिर गरमाई प्रदेश की सियासत जानिए एक नजर में, साथ ही खबर को पूरी पढ़ने के लिए खबर पर क्लिक करें.

Haryana top ten news today
Haryana top ten news today

1.खेलो इंडिया यूथ गेम्स 2021: 28 दिसंबर को होंगे खिलाडियों के ट्रायल, जानिए किस खेल का ट्रायल कहां पर होगा

Khelo India Youth games Trail In Bhiwani: हरियाणा के पंचकूला में आयोजित खेलो इंडिया यूथ गेम्स में हरियाणा की ओर से भाग लेने वाले खिलाड़ियों का चयन 28 दिसंबर को होगा. अलग-अलग स्थानों पर विभिन्न श्रेणी के खेलों का ट्रायल होगा.

2. जींद में बद्दोवाल टोल प्लाजा पर फिर से किसानों का कब्जा, जानिए इस बार क्या है वजह

हरियाणा के जींद जिले में बद्दोवाल टोल पर किसानों ने फिर से कब्जा (jind toll farmers protest) कर लिया है. किसान आंदोलन की समाप्ति के बाद करीब 10 दिन पहले ही इस टोल को शुरू किया गया था.

3. कैथल: 53 किलो गांजा और 400 ग्राम अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

Kaithal Crime News: एंटी नारकोटिक्स सेल ने नशे की तस्करी के आरोप में कैथल की मायापुरी कॉलोनी से 53 किलो 520 ग्राम गांजा और 405 ग्राम अफीम के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार (drug smuggler in Kaithal) कर लिया है. आरोपियों से बरामद सामान कीमत 15 लाख रुपए आंकी गई है.

4. पंचकूला में फर्जी दस्तावेज दिखाकर सरकारी नौकरी की हासिल, केस दर्ज

पंचकूला में फर्जी दस्तावेज दिखाकर आंगनवाड़ी केंद्र जलौली में नौकरी लेने का मामला सामने (government job by fake documents in Panchkula) आया है. पुलिस ने महिला बख्शा देवी की शिकायत पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

5. मंगलवार को होगा हरियाणा कैबिनेट का विस्तार, राजभवन में होगा शपथ ग्रहण समारोह

हरियाणा कैबिनेट का मंगलवार को विस्तार (haryana cabinet expansion) किया जाएगा. भाजपा व जेजेपी के बीच इस सहमति बन गई है. विस्तार के बाद मंगलवार शाम 4 बजे हरियाणा राजभवन में शपथ ग्रहण समारोह होगा.

6. यमुनानगर में एक साथ ओमीक्रोन के 3 केस मिलने से हड़कंप, नीदरलैंड से लौटा था परिवार

हरियाणा के यमुनानगर जिले में ओमीक्रोन ने (omicron case in yamunanagar) दस्तक दे दी है. यहां तीन लोगों में ओमीक्रोन की पुष्टि हुई है. तीनों मरीज एक ही परिवार के सदस्य हैं.

7. सोनीपत में फुटवियर फैक्ट्री में लगी आग, फायर ब्रिगेड की एक दर्जन गाड़ियां मौके पर

सोनीपत के कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में स्थित चप्पल बनाने की एक फैक्ट्री में सोमवार को अज्ञात कारणों के चलते भयानक आग (fire in sonipat) लग गई. आग से फैक्ट्री मालिक को भारी नुकसान का अंदेशा है.

8. रोहतकः रोजगार न मिलने से आहत होकर पूर्व सैनिक ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छा मृत्यु

भारतीय सेना में सेवा के दौरान विकलांग हुए पूर्व सैनिक को रोजगार नहीं मिलने से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. जिसके चलते पूर्व सैनिक ने रोहतक के डीसी कैप्टन मनोज कुमार के जरिए राष्ट्रपति से इच्छा मृत्यु की मांग (soldier demands euthanasia in Rohtak) की है.

9. चंडीगढ़ निगम चुनाव नतीजे: बीजेपी और कांग्रेस को पछाड़ AAP आगे, किसी भी पार्टी को नहीं मिला बहुमत

चंडीगढ़ नगर निगम चुनाव (Chandigarh Municipal Corporation Election) के नतीजे आज घोषित किए जा रहे हैं. अभी तक के आए नतीजों में आम आदमी पार्टी पहले नंबर पर चल रही है. दूसरे पर बीजेपी और तीसरे पर कांग्रेस पार्टी है. वहीं अकाली दल के खाते में अभी तक एक ही सीट आई है.

10. रोहतक दुल्हन गोलीकांडः किरण बेदी की तरह पुलिस ऑफिसर बनना चाहती है तनिष्का

Rohtak bride shooting case: दुल्हन तनिष्का अपने घर आ गई है. हादसे के बाद पहली बार तनिष्का ने इस घटना के बारे में खुलकर बात की. उसका कहना है कि गोली का जवाब गोली से ही मिलना चाहिए

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details