हरियाणा

haryana

एक क्लिक में जानिए हरियाणा की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Oct 28, 2020, 2:57 PM IST

हरियाणा में अब तक क्या सुर्खियां रहीं, चाहे वो कोरोना से जुड़ी हो या प्रदेश से जुड़ी दूसरी कोई अहम जानकारी, कहां फैल रही हैं अपराध की जड़ें और किन मुद्दों पर फिर गरमाई प्रदेश की सियासत. जानिए एक नजर में. साथ ही खबर को पूरी पढ़ने के लिए खबर पर क्लिक करें.

Haryana top ten news today 28 october 3 pm
एक क्लिक में जानिए हरियाणा की 10 बड़ी खबरें

1.बेटियों की सुरक्षा को लेकर अपनी ही सरकार पर सवाल उठा गए बीजेपी नेता भड़ाना !

फरीदाबाद में 21 वर्षीय छात्रा निकिता तोमर की दिन-दहाड़े हत्या के बाद हरियाणा में बेटियों की सुरक्षा पर एक बार फिर से सवाल खड़े हो रहे हैं. वहीं इसी बीच बीजेपी नेता नगेंद्र भड़ाना एक ऐसा बयान दे गए जिससे जनता और विपक्ष तो सहमत होंगे, लेकिन उनकी पार्टी और सरकार के लोग खफा हो सकते हैं.

2.निकिता मर्डर: वारदात के दिन कॉलेज के बाहर क्यों नहीं थी PCR, महिला आयोग करेगा जांच

रेनू भाटिया ने कहा कि जिस वक्त ये वारदात अंजाम दी गई, तब अग्रवाल कॉलेज में एग्जाम हो रहा था. ऐसे में वहां कोई पीसीआर वैन या राइडर क्यों नहीं थी, ये जांच का विषय है.

3.नूंह में मिले 11 नए कोरोना केस, 13 मरीज हुए डिस्चार्ज

नूंह में मंगलवार को 11 नए कोरोना मरीज मिले हैं. इसके साथ ही जिले में कुल कोरोना एक्टिव मरीजों की संख्या 21 हो गई है. इसके अलावा मंगलवार को 13 मरीजों को ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दी गई है.

4.चंडीगढ़ में महीनों से तैयार खड़े हैं 10 रेलवे आइसोलेशन कोच, आपातकाल की है तैयारी

कोरोना मरीजों के लिए चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर 6 रेलवे कोच को आइसोलेशन वार्ड में तब्दील किया गया था जिसके बाद इनकी संख्या बढ़ाकर 10 कर दी गई, लेकिन खतरा कम होने पर अभीतक इन आइसोलेशन कोचों का इस्तेमाल नहीं हुआ है.

5.पलवल के बीएसएफ जवान की ड्यूटी पर दिल का दौरा पड़ने से मौत

पलवल के बीएसएफ जवान शशांक रावत की ड्यूटी पर दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई. शशांक के पार्थिक शरीर पलवल उनके निवासी स्थान पर लाया गया. जहां विधायक दीपक मंगला और शहर के लोगों ने उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए.

6.पुलिस फ्लैग डे: भिवानी में देशभक्ति की धुन बजाकर किया गया शहीदों को नमन

भिवानी में पुलिस फ्लैड डे के मौके पर पुलिस की ओर से शहीदों को याद किया गया. साथ ही देशभक्ति की धुन बजाकर देश के सभी शहीदों को श्रद्धांजलि भी दी गई.

7.चरखी दादरी में कपास का नहीं हुआ भुगतान, किसानों ने जताया रोष

चरखी दादरी में किसानों को कपास का भुगतान नहीं किया गया है. जिससे परेशान हो कर किसानों ने रोष जताया. किसानों ने साथ ही मंडी अधिकारियों पर लेट लतीफी के आरोप भी लगाए हैं.

8.अंबाला में दो दिन की भूख हड़ताल पर बैठे सफाई कर्मचारी

अंबाला में अपनी मांगों को लेकर सफाई कर्मचारी एक दिन के भूख हड़ताल पर बैठ गए हैं. सफाई कर्मचारियों का कहना है कि अगर फिर भी उनकी मांगों को नहीं माना गया. तो आने वाले समय में वो गृह मंत्री अनिल विज के कोठी का घेराव करेंगे.

9.श्रम कानूनों के खिलाफ सिरसा के लघु सचिवालय में श्रमिकों ने किया प्रदर्शन

सिरसा में श्रम कानूनों के खिलाफ श्रमिकों ने आंशिक धरना दिया. इस दौरान श्रमिकों ने सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन करने की चेतावनी दी.

10.गन्नौर में बदमाश किसान से बाइक और मोबाइल छीनकर फरार

गन्नौर के बांय गांव में चार अज्ञात बदमाश एक किसान से बाइक और मोबाइल फोन लेकर फरार हो गए. जिसके बाद पीड़ित किसान ने घटना की शिकायत पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details