हरियाणा

haryana

चंडीगढ़ नगर निकाय चुनाव की डेट घोषित, पुलिस के सामने पिटता रहा दुकानदार, पढ़ें हरियाणा की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Nov 22, 2021, 1:35 PM IST

हरियाणा में अब तक क्या सुर्खियां रहीं (Haryana top ten news today), चाहे वो कोरोना से जुड़ी हो या प्रदेश से जुड़ी दूसरी कोई अहम जानकारी, कहां फैल रही हैं अपराध की जड़ें और किन मुद्दों पर फिर गरमाई प्रदेश की सियासत. जानिए एक नजर में. साथ ही खबर को पूरी पढ़ने के लिए खबर पर क्लिक करें.

haryana-top-ten-news-today
हरियाणा की 10 बड़ी खबरें

1. Chandigarh Election News: नगर निकाय चुनाव की डेट घोषित, अभी से आचार संहिता लागू

Chandigarh Election News: चंडीगढ़ नगर निगम के लिए चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया गया (Chandigarh Municipal Corporation Election Poll) है. निकाय चुनावों के लिए नामांकन 27 से शुरू होकर 4 दिसंबर तक होंगे. जबकि 6 दिसंबर को नामांकन पत्रों की जांच होगी.वहीं 24 दिसंबर को चंडीगढ़ नगर निगम का चुनाव होगा.

2.पलवल सड़क हादसा: ट्रैक्टर-कैंटर की जोरदार टक्कर में तीन लोगों की मौत, एक घायल

Palwal Road Accident: पलवल जिले में सोमवार की सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में तीन लोगों मौत हो गई.

3. हरियाणा: शख्स पर लगा गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का आरोप, संगत ने की आरोपी की पिटाई

Sacrilege In Fatehabad: हरियाणा के जिला फतेहाबाद में एक शख्स पर गुरुद्वारे में घुसकर गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी (Guru Granth Sahib sacrilege) करने का आरोप लगा है. जिसकी गुरुद्वारा संगत ने पकड़कर पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो (fatehabad sacrilege Video) भी सामने आया है.

4. Crime News Bhiwani: पुलिस के सामने दुकानदार को पीटते रहे हमलावर, सीसीटीवी में कैद वारदात

Crime News Bhiwani: हरियाणा के भिवानी जिले में कुछ बदमाशों ने शहर के एक जाने-माने दुकान पर हमला (attack on shopkeeper in bhiwani) बोल दिया. हैरानी की बात है कि आरोपी बदमाशों ने पुलिसवालों के सामने इस वारदात (Attack in front Bhiwani Police) को अंजाम दिया, लेकिन पुलिस वाले हमलावरों की संख्या ज्यादा होने के चलते बेबस खड़े देखते रहे.

5. Stubble Burning: पराली जलाने पर रोकथाम में फेल हुआ हरियाणा! पिछले सालों से ज्यादा मामले आए सामने

हरियाणा सरकार की ओर से इस साल कटाई के सीजन में पराली जलाने के मामलों (stubble burning case in Haryana) में पहले से ज्यादा रोकाथाम का दावा किया गया था, लेकिन हाल ही में नासा ने तस्वीर जारी किया (Stubble Burning Nasa Image) कि इस साल पिछले साल के मुताबिक 60 फीसदी ज्यादा पराली किसान जला चुके हैं. इस मामले में ईटीवी भारत की टीम ने पर्यावरण एक्सपर्ट रविंद्र खैवाल से बातचीत की.

6. पलवल में छात्रा के अभिभावक ने स्कूल प्रिंसिपल पर देसी कट्टा ताना, दी जान से मारने की धमकी

Palwal crime news: पलवल में एक छात्रा के अभिभावक ने स्कूल के प्रिंसिपल पर देसी कट्टा तान कर (parents threatened principal palwal) जान से मारने की धमकी दे दी. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी.

7. कैथल के बाजार में दिनदहाड़े महिला से चेन स्नैचिंग, CCTV में कैद वारदात

जिले में दिनदहाड़े एक महिला से चेन स्नैचिंग (chain snatching in Kaithal) का मामला सामने आया है. यहां मोटरसाइकिल सवार युवक बाजार में जा रही महिला के आभूषण छीनकर भागने की फिराक में था, लेकिन बाजार में मौजूद युवक अर्जित कुमार ने बहादुरी का परिचय देते हुए मोटरसाइकिल के सामने खड़े होकर उसे रोकने की कोशिश और मोटरसाइकिल को धक्का मारकर गिरा दिया.

8. किसान आंदोलन के एक साल पूरा होने पर फोगाट खाप करेगी महापंचायत का आयोजन

किसान आंदोलन को एक साल पूरा होने पर (farmer protest anniversary) फोगाट खाप-19 के प्रधान ने 24 नवंबर को चरखी दादरी में सर्वजातीय महापंचायत (Phogat khap Mahapanchayat) करने का फैसला लिया है. फोगाट खाप ने महापंचायत में अधिक से अधिक किसानों के आने की अपील की है.

9. Petrol Diesel Price Today: हरियाणा में कम हुए पेट्रोल डीजल के दाम, जानें क्या है आपके शहर में रेट

तेल कंपनियों ने पेट्रोल और डीजल के नए रेट (Petrol Diesel new Rate) जारी कर दिए हैं. हरियाणा में आमजन के लिए आज अच्छी खबर नहीं है.सोमवार को भी प्रदेश में पेट्रोल-डीजल की कीमतों (Petrol Diesel Price Today) में फिर बढोत्तरी देखने को मिली है.

10. Horoscope Today 22 November 2021 राशिफल : मेष, मिथुन, सिंह, कन्या, तुला, धनु, मकर राशि वाले विवाद से बचें

कैसा रहेगा आपका पूरा दिन ? पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा ? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात ? पढ़ाई में बच्चों का मन नहीं लग रहा, क्या करें उपाय ? क्या आने वाले समय में विदेश यात्रा करने का मिलेगा मौका ? जीवनसाथी के साथ कैसा बीतेगा आज का दिन ? ऐसे तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए ईटीवी भारत पर पढ़ें, आज का राशिफल-


हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details