हरियाणा

haryana

ओपी चौटाला हुए जेल से रिहा, INLD कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

By

Published : Jul 2, 2021, 1:11 PM IST

Updated : Jul 2, 2021, 2:24 PM IST

हरियाणा में अब तक क्या सुर्खियां रहीं, चाहे वो कोरोना से जुड़ी हो या प्रदेश से जुड़ी दूसरी कोई अहम जानकारी, कहां फैल रही हैं अपराध की जड़ें और किन मुद्दों पर फिर गरमाई प्रदेश की सियासत. जानिए एक नजर में. साथ ही खबर को पूरी पढ़ने के लिए खबर पर क्लिक करें.

haryana top ten news today
haryana top ten news today

1. Live Update: ओपी चौटाला हुए जेल से रिहा, गुरुग्राम-दिल्ली बॉर्डर पर कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

10 साल जेल की सजा काटने के बाद आज 2 जुलाई, 2021 को ओपी चौटाला तिहाड़ जेल से बाहर आ गए हैं. ओपी चौटाला की औपचारिक रूप से रिहाई हो गई है और वो अब गुरुग्राम स्थित अपने आवास पर जा रहे हैं.

2. ओपी चौटाला रिहा: ढोल नगाड़े, फूलों की बारिश और डांस के साथ कार्यकर्ताओं ने ऐसे किया स्वागत

ओपी चौटाला रिहा (Op Chautala Released) होने के बाद सबसे पहले गुरुग्राम पहुंचे. गुरुग्राम पहुंचने पर कार्यकर्ताओं ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया.

3. Petrol Diesel Price Today: हरियाणा में एक दिन की राहत के बाद फिर बढ़े तेल के दाम, जानिए आज क्या है रेट

हरियाणा में तेल कंपनियों ने आज फिर पेट्रोल और डीजल के रेट में बढ़ोतरी की है. एक दिन की राहत के बाद आज फिर पेट्रोल पंपों पर लोगों की जेब पर इसका असर दिखाई देगा. जानिए आज आपके प्रदेश हरियाणा में पेट्रोल और डीजल की कीमतों में कितना इजाफा हुआ है.

4. Haryana Weather Update: हरियाणा में आज लू चलने की चेतावनी, 47 डिग्री तक जाएगा तापमान

आज हरियाणा वासियों को गर्मी और उमस झेलनी पड़ेगी. प्रदेश के कई जिलों में अधिकतम तापमान 47 डिग्री सेल्सियस तक जा सकता है. मौसम विभाग ने कई जिलों में लू (Heat Wave) को लेकर चेतावनी भी जारी की है. जानिए आपके जिले में मौसम कैसा रहेगा.

5. हरियाणा: दोनों हाथों में पिस्टल लेकर शराब के ठेके पर फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ फायरिंग, देखें वीडियो

मानेसर में शराब के कारोबारी पर खुलेआम फायरिंग का मामला सामने आया है. फायरिंग की पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है.

6. AJL प्लॉट आवंटन मामला: पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा को हाई कोर्ट से बड़ी राहत

भूपेंद्र सिंह हुड्डा को हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है. हाई कोर्ट ने एजेएल प्लॉट आवंटन मामले में सीबीआई कोर्ट की कार्यवाही पर 9 अगस्त तक रोक लगाई है.

7. राहत: हरियाणा में लगातार चौथे दिन 100 से कम नए मरीज मिले, इन जिलों से एक भी नया केस नहीं

हरियाणा में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आ रही है. गुरुवार को प्रदेश में लगातार चौथे दिन 100 से कम मरीज मिले हैं. इसके अलावा एक ही ऐसा जिला है जहां से सबसे ज्यादा 10 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं.

8. चौधरी देवी लाल यूनिवर्सिटी में इसलिए प्रदर्शन कर रहे छात्र, जानें क्या होगा अगला कदम

बीते 15 दिनों से चौधरी देवी लाल विश्वविद्यालय सिरसा (Chaudhary Devi Lal University Sirsa) में छात्रों का प्रदर्शन जारी है. छात्र अपनी मांगों को लेकर कई बार प्रिंसिपल को ज्ञापन सौंप चुके हैं. इसके बाद भी छात्रों की कोई सुनवाई नहीं हो रही.

9. हरियाणा के युवा मछली पालक इन नई तकनीकों से कमा रहे लाखों, यहां लीजिए पूरी जानकारी

हरियाणा के किसानों का रुझान मत्स्य पालन की ओर ज्यादा बढ़ रहा है. आज प्रदेश में ऐसे हजारों युवा हैं जो लाखों रुपये की नौकरी छोड़ मत्स्य पालन के जरिए अच्छा खासा मुनाफा कमा रहे हैं. जानें कैसे-

10. जब डीसी के घर के सामने सड़क पर लेटकर महिला ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा

सिरसा में गुरुवार शाम एक महिला ने उपायुक्त के घर के सामने जोरदार हंगामा किया. महिला ने सड़क पर लेट कर हाई वोल्टेज ड्रामा किया जिसकी वजह से वहां लंबा जाम लग गया. हालांकि काफी देर बाद मामला शांत हुआ और महिला को सड़क से हटाया गया.

Last Updated : Jul 2, 2021, 2:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details