हरियाणा

haryana

मनसा देवी मंदिर में छोटे कपड़ों पर रोक, आपस में भिड़े छात्राओं के दो गुट, पढ़ें 10 बड़ी खबरें

By

Published : Aug 21, 2021, 5:03 PM IST

हरियाणा में अब तक क्या सुर्खियां रहीं (haryana top news today), चाहे वो कोरोना से जुड़ी हो या प्रदेश से जुड़ी दूसरी कोई अहम जानकारी, कहां फैल रही हैं अपराध की जड़ें और किन मुद्दों पर फिर गरमाई प्रदेश की सियासत. जानिए एक नजर में. साथ ही खबर को पूरी पढ़ने के लिए खबर पर क्लिक करें.

HARYANA TOP TEN NEWS
HARYANA TOP TEN NEWS

1. मनसा देवी मंदिर में छोटे कपड़े पहनने को लेकर मंदिर बोर्ड सचिव ने लगाई रोक, बोर्ड ने झाड़ा पल्ला

पंचकूला में स्थित माता मनसा देवी मंदिर (mansa devi mandir panchkula) में छोटे कपड़े पहनकर आने पर मंदिर बोर्ड की सचिव द्वारा रोक लगा दी गई है. उन्होंने कहा कि मंदिर में छोटे कपड़े पहनकर आने वाले लोगों को प्रवेश की अनुमति नहीं मिलेगी. वहीं मंदिर बोर्ड ने सचिव के इस बयान से पल्ला झाड़ लिया है.

2. 5 मौत का जिम्मेदार, एक साल से फरार, 25 हजार का इनामी जहरीली शराब का सौदागर गिरफ्तार

फरीदाबाद पुलिस (faridabad police) ने जहरीली शराब बनाने वाले इनामी को गिरफ्तार किया है. 2020 में उस पर डेयरी में नकली शराब (fake liquor) बनाने का आरोप है और 25 हजार रुपये का इनाम भी रखा गया था.

3. हरियाणा में छात्राओं के दो गुटों में जमकर चले लात-घूंसे, VIDEO वायरल

रोहतक में एक कोचिंग सेंटर के बाहर सड़क पर छात्राओं के 2 गुट (rohtak girls fight video) आपस में भिड़ गए. इस दौरान छात्राओं में जमकर लात-घूंसे चले. इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

4. कश्मीरी युवक के साथ मारपीट का मामला, वारदात का CCTV आया सामने

हरियाणा के गुरुग्राम जिले में कश्मीरी युवक के साथ मारपीट (gurugram kashmiri man beaten) के मामले में सीसीटीवी फुटेज सामने आई है. इस वीडियो में कुछ अज्ञात युवक पीड़ित का पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

5. चंडीगढ़ में झमाझम बारिश से मौसम हुआ सुहावना, मौसम विभाग ने इस दिन के लिए जारी किया अलर्ट

चंडीगढ़ में शनिवार सुबह झमाझम बारिश (Heavy Rain Chandigarh) हुई. जिससे लोगों को तपती गर्मी और उमस से राहत मिली है. मौसम विभाग ने आने वाले दिनों में भी बारिश कि संभावना जताई है.

6. अगर आपके घर में छोटे बच्चे हैं तो अलर्ट हो जाएं, कोरोना के इन नए लक्षणों पर रखें ध्यान

अगर आपके घर में छोटे बच्चे हैं तो आपको ज्यादा सावधान होने की जरूरत है. ऐसा हम नहीं बल्कि डॉक्टर कह रहे हैं. कोरोना की तीसरी लहर (Corona Third Wave) की संभावना के चलते बच्चों की देखभाल बहुत जरूरी हो गई है.

7. चंडीगढ़ में कांग्रेस का प्रदर्शन, झड़प के बाद पुलिस ने किया वाटर कैनन का इस्तेमाल

चंडीगढ़ में शनिवार को कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ मोर्चा (Congress Protest Chandigarh) खोला. महिला से बदसलूकी के मामले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यालय के घेराव की कोशिश की. इस दौरान उनकी पुलिसकर्मियों के साथ झड़प भी हुई.

8. हरियाणा में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर, दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल

शनिवार सुबह अलवर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास ट्रक और हरियाणा रोडवेज (Haryana roadways bus accident) बस की टक्कर हो गई. इस हादसे में करीब दो दर्जन से ज्यादा यात्री घायल हुए हैं.

9. चंद घटों की बारिश के बाद फिर से पानी-पानी हुआ गुरुग्राम, देखें वीडियो

गुरुग्राम: शनिवार सुबह से हो रही झमाझम बारिश (Gurugram Heavy Rain) ने गुरुग्राम वासियों को जहां गर्मी से राहत देने का काम किया है तो वहीं दूसरी तरफ जलभराव की समस्या भी खड़ी कर दी है. चंद घंटों की बारिश से शहर की अधिकतर सड़कें जलमग्न (Gurugram Water logging) हो गई हैं. बात करें सैक्टर 31, 40, ब्रिस्टल चौक, राजीव चौक और कोर्ट रोड समेत कई इलाको में पानी भर गया है जिससे राहगीरों और वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

10. हरियाणा में फिर आफत की बारिश, ठप हुए शहर

फरीदाबाद में शुक्रवार देर रात से हो रही बारिश (Rain in Faridabad) के मौसम सुहावना हो गया है जिससे लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details