हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन जल्द करेगा सेव एजुकेशन कैंपेन की शुरुआत

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन जल्द सेव एजुकेशन कैंपेन की शुरुआत करने जा रहा है. ये कैंपेन तीन चरणों में चलाया जाएगा. जिसकी शुरुआत टोहाना से की जाएगी.

By

Published : Jul 27, 2020, 5:25 PM IST

haryana private school association to start save education campaign
प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन जल्द करेगा सेव एजुकेशन कैंपेन की शुरुआत

फतेहाबाद:प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन जल्द सेव एजुकेशन कैंपेन शुरू करने जा रहा है. जो दिल्ली से लेकर पूरे देश में चलाया जाएगा. इसकी जानकारी हरियाणा प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन के अध्यक्ष कुलभूषण शर्मा ने दी.

टोहाना में प्रेस वार्ता के दौरान कैंपेन की जानकारी देते हुए कुलभूषण शर्मा ने कहा कि एसोसिएशन ने हमेशा अपने कैंपेन की शुरुआत टोहाना की धरती से की है, इसलिए सेव एजुकेशन कैंपेन की शुरुआत भी टोहाना से ही की जा रही है. पत्रकारों से वार्ता करते हुए कुलभूषण शर्मा ने बताया कि कोरोना काल में अभिभावकों और शिक्षण संस्थानों की मुश्किलें बढ़ गई हैं. ऐसे समय में शिक्षा को बचाना बेहद महत्वपूर्ण कार्य है, इसलिए उनकी संस्था की तरफ से सेव एजुकेशन कैंपेन शुरू किया जा रहा है.

प्राइवेट स्कूल एसोसिएशन जल्द करेगा सेव एजुकेशन कैंपेन की शुरुआत

ये भी पढ़िए:क्या होती है प्लाज्मा थेरेपी और ये क्यों है कोरोना मरीजों के लिए जरूरी? यहां समझें पूरी थ्योरी

उन्होंने बताया कि ये कैंपेन तीन चरणों में चलाया जाएगा. जिसकी शुरुआत टोहाना से इसलिए की जा रही है, क्योंकि टोहाना पहले भी संघर्षों की भूमी रही है. उन्होंने सरकार से कोरोना काल में सरकारी स्कूलों की तरह निजी स्कूलों के भावों को भी राहत प्रदान की जाने की मांह की. उन्होंने कहा कि इस महामारी के समय में सरकार को प्राइवेट स्कूलों के बारे में भी सोचना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details