हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

J&K में धारा 370 हटाए जाने पर विपक्ष सरकार के साथ, बोले- हम फैसले का स्वागत करते हैं

जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के फैसले का हरियाणा के मुख्य विपक्षी पार्टियों ने स्वागत किया है. इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि हम सरकार के इस फैसले का समर्थन करते हैं. वहीं कांग्रेस विधायक दल की नेता भी केंद्र के फैसले से खुश नजर आईं.

By

Published : Aug 5, 2019, 11:57 PM IST

कांग्रेस नेता किरण चौधरी, इनेलो नेता अभय चौटाला

चंडीगढ: जम्मू-कश्मीर में धारा 370 हटाए जाने के फैसले का हरियाणा कांग्रेसी और इनेलो नेताओं ने स्वागत किया. कांग्रेस विधायक दल की नेता किरण चौधरी ने कहा कि हम उस हर फैसले का स्वागत करते हैं जो कि देश हित में लिया गया हो. वहीं इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने के फैसले का स्वागत किया है.

किरण चौधरी और अभय चौटाला ने एक सुर में किया समर्थन, सुनिए बयान

हिमाचल में भी जमीन खरीदने का प्रावधान हो- अभय
अभय ने कहा कि केंद्र सरकार के फैसले का समर्थन भी करते हैं, लेकिन भाजपा अपने अन्य वादे को भी निभाएं और हिमाचल सहित जो अन्य राज्य में जमीन खरीदने का प्रावधान करवाएं. अभय सिंह चौटाला ने कहा कि अपने इस वादे के साथ-साथ भाजपा को अपने तीन बड़े वादों को पूरा करें.

बीजेपी हर नागरिक को 15 लाख रुपए बैंक खातों में जमा करवाने, किसानों के लिए स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट को लागू करना और एसवाईएल पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा दिए फैसले को लागू करवाए. रोजगार के मामले में युवाओं को 2 करोड़ नौकरी देने का वादा भी प्रधानमंत्री को पूरा करना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details