हरियाणा

haryana

15 फरवरी तक बढ़ाया गया महामारी अलर्ट, दफ्तरों को पूरी क्षमता के साथ खोलने की मिली अनुमति

By

Published : Feb 5, 2022, 9:42 PM IST

haryana new corona guidelines: हरियाणा सरकार ने 'महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा' की अवधि 15 फरवरी 2022 तक बढ़ाई है. इस बार सरकार ने महामारी अलर्ट में राहत दी है.

haryana new corona guidelines,
15 फरवरी तक बढ़ाया गया महामारी अलर्ट, दफ्तरों को पूरी क्षमता के साथ खोलने की मिली अनुमति

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने महामारी अलर्ट को 15 फरवरी तक बढ़ा दिया ((haryana new corona guidelines) है. हालांकि सरकार की ओर से महामारी अलर्ट के तहत गाइडलाइंस में इस बार कई राहतें भी दी गई हैं. नई गाइडलाइंस के मुताबिक अब दफ्तरों को पूरी क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दे दी गई है.‌ लेकिन इसके लिए दफ्तरों में कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना जरूरी होगा.

इसके अलावा समारोहों में भी 100 से ज्यादा लोगों के आने की मंजूरी दी गई है. हालांकि इसके लिए स्थानीय डीसी से परमिशन लेनी होगी. इसके अलावा समारोह स्थल पर भी कोविड प्रोटोकॉल का गंभीरता से पालन करना होगा.

महामारी अलर्ट सुरक्षित हरियाणा को 15 फरवरी तक बढ़ाया गया

ये भी पढ़ें-राकेश टिकैत बोले- गुरनाम सिंह चढूनी पॉलिटिकल आदमी, वे अब संयुक्त मोर्चा का हिस्सा नहीं


सरकार ने एंटरटेनमेंट पार्क और प्रदर्शनी यू के लिए भी मंजूरी दे दी है. लेकिन लोगों को 50 फ़ीसदी क्षमता के साथ ही बुलाने की अनुमति होगी. एंटरटेनमेंट पार्कों और और प्रदर्शनी स्थलों को नियमित तौर पर सेनिटाइजेशन करना होगा साथ ही सभी के लिए कोविड प्रोटोकॉल का पालन करना भी जरूरी होगा. हरियाणा सरकार ने 'महामारी अलर्ट-सुरक्षित हरियाणा' के तहत गाइडलाइंस 15 फरवरी तक बढ़ा दी हैं. सभी ऑफिस पूरी क्षमता के साथ खोलने की अनुमति दी गई है. 100 की संख्या में लोगों को एकत्रित होने की अनुमति दी गई है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details