हरियाणा

haryana

Haryana Lockdown Extended: इन रियायतों के साथ हरियाणा में 9 अगस्त तक बढ़ा लॉकडाउन

By

Published : Jul 31, 2021, 10:15 PM IST

Updated : Jul 31, 2021, 10:59 PM IST

हरियाणा में एक बार फिर लॉकडाउन (haryana lockdown extended) बढ़ाया गया है. शनिवार को प्रदेश सरकार ने लॉकडाउन 9 अगस्त सुबह 5 बजे तक बढ़ा दिया है.

haryana lockdown extended
haryana lockdown extended

चंडीगढ़:हरियाणा सरकार ने शनिवार को लॉकडाउन (haryana lockdown extended) को 9 अगस्त तक एक हफ्ते के लिए बढ़ा दिया है. शनिवार को जारी किए गए नए दिशानिर्देश के मुताबिक हरियाणा में लॉकडाउन 9 अगस्त सुबह 5 बजे तक लागू रहेगा. हालांकि सरकार की ओर से लोगों को कुछ और छूट लॉकडाउन में दी गई हैं.

राज्य में सप्ताह के सभी दिनों रात 11 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा. नए आदेशों में कहा गया कि महिला एवं बाल विकास विभाग द्वारा संचालित आंगनबाड़ी केन्द्र 15 अगस्त तक बंद रहेंगे. सभी दुकानों को सुबह 9 बजे से रात 10 बजे तक खोलने की अनुमति है. वहीं मॉल को सुबह 10 बजे से रात 10 बजे तक खोलने की अनुमति है. मॉल सहित रेस्तरां और बार सुबह 10 बजे से रात 11 बजे तक खुलेंगे. रात 11 बजे तक 50 प्रतिशत क्षमता के साथ भोजन की होम डिलीवरी की अनुमति है. बाकी छूट पहले की तरह ही जारी रहेंगी.

ये भी पढ़िए:Haryana Corona Update: शनिवार को इन 11 जिलों में नहीं मिला एक भी नया केस, दो की हुई मौत

दूसरी तरफ अगर बात हरियाणा में कोरोना की करें तो प्रदेश में कोरोना संक्रमण की रफ्तार धीमी हो रही है. शनिवार को हरियाणा से 29 नए मरीज (haryana new corona positive case) सामने आए हैं, जबकि शुक्रवार को प्रदेशभर से 26 नए केसों की पुष्टि हुई थी. इसके साथ ही प्रदेश में एक्टिव मरीजों (haryana active cases) की संख्या घटकर 712 हो गई है.

ये भी पढ़िए:हरियाणा का ये जिला हुआ कोरोना फ्री, दो दिन से नहीं मिला कोई केस

Last Updated : Jul 31, 2021, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details