हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह पर यूपी में गौ हत्या के लगे आरोप

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह पर गौ हत्या के आरोप लगे हैं. आरोप है कि कुछ गौवंश उनके फार्महाउस के पास चर रही थी की तभी निर्मल सिंह ने गौवंशों पर फायरिंग कर दी जिसमें 1 गाय की मौत हुई है.

By

Published : Nov 16, 2020, 4:35 PM IST

Updated : Nov 16, 2020, 4:46 PM IST

haryana ex minister nirmal singh accused of cow murder
हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह पर गौ हत्या के लगे आरोप

चंडीगढ़/सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद के थाना बेहट क्षेत्र में कुछ गौवंशों पर को गोली चलाने का मामला सामने आया है और गोली चलाने का ये आरोप किसी और पर नहीं बल्कि हरियाणा के पूर्व मंत्री पर लगा है. कांग्रेस की सरकार में मंत्री रहे चुके निर्मल सिंह पर ये आरोप लगे हैं और उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

ये मामला उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जनपद के बरथा कोरसी इलाके का है. जहां मामु हुसैन नाम के शख्स का कहना है कि जब वो यमुना नदी के पास गाय चराने के लिए जा रहा था तब हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह जिनका नजदीक में ही घोड़ों का फार्म हाउस है अपने पांच साथियों के साथ घूम रहे थे और उन्होंने गौवंशों पर अंधाधुंध गोलियां बरसां दी. जिससे एक गाय घायल हो गई और बाकी दो गौवंश अभी तक लापता है.

हरियाणा के पूर्व मंत्री निर्मल सिंह पर यूपी में गौ हत्या के लगे आरोप

ये भी पढ़िए:'बरोदा उपचुनाव में हार के बाद बीजेपी-जेजेपी गठबंधन में पैदा हुई खटास'

इस घटना के बाद सहारनपुर जिले से बजरंग दल के नेता हरीश कौशिक ने पीड़ित के साथ पुलिस स्टेशन पहुंच कर पूर्व मंत्री निर्मल सिंह के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले पर पूरी जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : Nov 16, 2020, 4:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details