हरियाणा

haryana

रविवार को हरियाणा में मिले कोरोना के 174 नए पॉजिटिव केस, 103 हुए डिस्चार्ज

By

Published : Feb 28, 2021, 9:51 PM IST

रविवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार हरियाणा में 174 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. राहत की बात ये रही कि 4 जिलों में कोरोना पॉजिटिव केस नहीं मिले.

haryana coronavirus case latest update
haryana coronavirus case latest update

चंडीगढ़:हरियाणा में एक बार फिर कोरोना के मामलों में इजाफा होने लगा है. रविवार को जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार हरियाणा में 174 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट घटकर 98.40 फीसदी पहुंच गया है.

स्वास्थ्य विभाग ने इन सभी मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री और कॉन्टेक्ट को ट्रेस करना शुरू कर दिया है. जिसके आधार पर उनकी भी टेस्टिंग की जाएगी. रविवार को सबसे ज्यादा 56 कोरोना मरीज गुरुग्राम से सामने आए हैं.

हरियाणा कोरोना हेल्थ बुलेटिन.

ये भी पढे़ं-हरियाणा में सोमवार से शुरू होगा कोरोना वैक्सीन का तीसरा चरण, इन लोगों को लगेगा टीका

इसके अलावा अंबाला से 21, कुरुक्षेत्र से 20, फरीदाबाद से 10, करनाल से 12, पंचकूला से 10, यमुनानगर से 7, कैथल से 5, जींद से 5, हिसार से 5, पलवल से 2 और फतेहाबाद से 2 कोरोना संक्रमित मरीज मिले. इसके अलावा रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, नूंह और चरखी दादरी से एक भी केस नहीं मिला.

हरियाणा कोरोना हेल्थ बुलेटिन.

राहत की बात ये है कि हरियाणा में तेजी से कोरोना मरीज ठीक भी हो रहे हैं. रविवार को सूबे में 103 मरीज ठीक हुए हैं. जिससे सूबे का रिकवरी रेट 98.40 हो गया है. ठीक होने वाले मरीजों को स्वास्थ्य विभाग ने एहतियात के तौर पर होम क्वारंटीन किया है.

ये भी पढे़ं-गुरुग्राम में एक ही सोसाइटी में मिले 19 कोरोना पॉजिटिव केस

ABOUT THE AUTHOR

...view details