हरियाणा

haryana

By

Published : Apr 30, 2020, 7:47 PM IST

ETV Bharat / state

हरियाणा से सामने आए कोरोना के 28 नए मामले, झज्जर से 18 केसों की पुष्टि

हरियाणा में सामने आए 28 मामलों के बाद कुल मरीजों की संख्या 339 पहुंच गई हैं, जिनमें से 100 एक्टिव मरीज हैं. बता दें कि आज सबसे ज्यादा 18 मामले झज्जर से सामने आए हैं. इसके अलावा 7 फरीदाबाद और 3 गुरुग्राम जिले से केस सामने आए हैं.

haryana corona update
हरियाणा से सामने आए कोरोना के 28 नए मामले

चंडीगढ़: हरियाणा में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. पहले नूंह, फरीदाबाद और गुरुग्राम से कोरोना के ज्यादा मामले सामने आ रहे थे, लेकिन अब झज्जर जिले से आ रहे कोरोना के मामले स्वास्थ्य विभाग के लिए सिर दर्द बन गए हैं. गुरुवार को अकेले झज्जर से कोरोना के कुल 18 मामले सामने आए हैं. जबकि पूरे हरियाणा से गुरुवार को 28 मामले सामने आए हैं.

हरियाणा से सामने आए कोरोना के 28 नए मामले

हरियाणा में सामने आए 28 मामलों के बाद कुल मरीजों की संख्या 339 पहुंच गई हैं, जिनमें से 100 एक्टिव मरीज हैं. बता दें कि आज सबसे ज्यादा 18 मामले झज्जर से सामने आए हैं. इसके अलावा 7 फरीदाबाद और 3 गुरुग्राम जिले से केस सामने आए हैं. वहीं फरीदाबाद में 67 के बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई है. इसके साथ ही हरियाणा में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 4 हो गया है.

वहीं अगर बात करें आज ठीक हुए कोरोना मरीजों की तो आज पूरे हरियाणा से 10 मरीज ठीक हुए हैं. जिनमें से 4-4 नूंह और पंचकूला और 2 गुरुग्राम से हैं. इसी के साथ ही हरियाणा में कुल ठीक हुए मरीजों का आंकड़ा 235 हो गया है.

अगर बात पंचकूला की करें तो पंचकूला में आज चार कोरोना मरीजों को छुट्टी मिल गई है. इसके साथ ही पंचकूला में ठीक हुए मरीजों की संख्या 17 हो गई है, जबकि अब पंचकूला में सिर्फ एक ही कोरोना का मरीज बचा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details