हरियाणा

haryana

बरोदा उपचुनाव में उतरेंगे कांग्रेस के ये 30 स्टार प्रचारक, राजस्थान के नेता भी शामिल

By

Published : Oct 18, 2020, 9:26 AM IST

Updated : Oct 18, 2020, 9:31 AM IST

बरोदा उपचुनाव को लेकर हरियाणा कांग्रेस ने 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में ज्यादातर हरियाणा के नेता शामिल हैं.

haryana congress released 30 star campaigner list for baroda bypoll
हरियाणा कांग्रेस ने जारी की 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट

चंडीगढ़:बरोदा उपचुनाव को लेकर पार्टी उम्मीदवारों को नाम के ऐलान के बाद से प्रदेश में सियासी पारा गर्माता जा रहा है. सभी पार्टियों के नेता लगातार एक के बाद एक बैठकें और रैलियां कर रहे हैं. दिल्ली हो या चंडीगढ़. हरियाणा की इस सीट पर सभी की नजरें टिकी हैं. ये सीट जीतना कांग्रेस के लिए इज्जत, भाजपा-जजपा के लिए साख तो वहीं इनेलो के लिए दोबारा से राजनीति में पकड़ बनाने के लिए उम्मीद की किरण है. इसलिए सभी पार्टियां चुनाव जीतने के लिए पूरा दम लगा रही हैं.

सभी पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों के नामांकन करा दिया हैं. अब पार्टियों का अगला कदम चुनाव प्रचार है. चुनाव प्रचार में दमखम दिखाने के लिए कांग्रेस पूरी ताकत झौंक दी है. कांग्रेस पार्टी ने बरोदा के रण इंदुराज नरवाल की नैया पार लगाने के लिए 30 सारथी मैदान में उतारे हैं, लेकिन ये देखना होगा कि क्या ये सारथी कांग्रेस की नैया पार लगा पाएंगे.

हरियाणा कांग्रेस ने जारी की 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट

जिन 30 स्टार प्रचारकों की लिस्ट कांग्रेस ने जारी की है. उसमें नवनियुक्त हरियाणा के महासचिव विवेक बंसल, प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा, नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा और उनके बेटे और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा समते 30 नाम शामिल हैं. बता दें कि हरियाणा में बरोदा विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को वोटिंग होनी है, जिसका रिजल्ट 10 नवंबर को आएगा. इस चुनाव में किसके सिर पर ताज सजेगा? ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें:-बिजली-पानी की समस्या से जूझ रहा है योगेश्वर दत्त का गांव, देखें ग्राउंड रिपोर्ट

Last Updated : Oct 18, 2020, 9:31 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details